छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

आज की वो बड़ी खबरें, जिन पर रहेगी सबकी नजर

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

By

Published : Sep 27, 2020, 7:05 AM IST

big news and program of 27 september
आज की बड़ी खबरें

  • 69वीं बार मन की बात करेंगे PM मोदी

27 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 69वीं बार देश के साथ मन की बात करेंगे. 11 बजे से यह कार्यक्रम शुरू होगा. इससे पहले 30 अगस्त को पीएम ने मन की बात कार्यक्रम किया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करेंगे प्रेस वार्ता

आज 27 सितंबर को दोपहर 12 बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करेंगे प्रेस-वार्ता, केन्द्र द्वारा पारित कृषि बिल सहित कई कई मुद्दों पर करेंगे वार्ता.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल
  • बिहार चुनाव: आज से BJP का जनसंपर्क अभियान होगा शुरू

बिहार विधानसभा चुनावों की तारीखों का एलान होते ही राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जुट गई हैं. 27 सितंबर से बीजेपी बिहार में जनसंपर्क अभियान शुरू करने जा रही है. कोरोना को देखते हुए इस बार बिहार चुनाव तीन चरणों में होंगे.

आज से BJP का जनसंपर्क अभियान होगा शुरू
  • बिहार चुनाव: कृषि बिलों का विरोध करेगी जन अधिकार पार्टी

पप्पु यादव की जन अधिकार पार्टी आज बिहार में केंद्र सरकार के कृषि बिलों का विरोध करेगी. बिहार विधानसभा चुनावों की तारीखों का एलान होते ही राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जुट गई हैं.

कृषि बिलों का विरोध करेगी जन अधिकार पार्टी
  • राजस्थान: डूंगरपुर हिंसा के बाद इंटरनेट पर बैन, चार जिलों में धारा 144 लागू

डूंगरपुर हिंसा के बाद एहतियातन बांसवाड़ा प्रशासन ने डूंगरपुर से सटे हुए इलाकों में 24 घंटों के लिए इंटरनेट बंद कर दिया है. साथ ही पुलिस ने नाकाबंदी बढ़ा दी है. हर आने जाने वाले पर कड़ी नजर रखी जा रही है. बीटीपी के समर्थकों पर भी पुलिस नजर बनाए हुए है.

डूंगरपुर हिंसा के बाद इंटरनेट पर बैन
  • आज है विश्व पर्यटन दिवस

आज देशभर में पर्यटन दिवस मनाया जाएगा. हर बार अलग-अलग थीम के साथ इसको मनाया जाता है. पर्यटन दिवस 2020 की थीम 'पर्यटन और ग्रामीण विकास' है.

आज है विश्व पर्यटन दिवस
  • आज खुलेगा जयपुर का अल्बर्ट हॉल

पर्यटन दिवस के मौके पर 27 सितंबर को जयपुर का अल्बर्ट हॉल फिर से खुलेगा. 14 अगस्त को आई तेज बारिश में म्यूजियम में पानी भर गया था. जिसके चलते कई ऐतिहासिक ऑब्जेक्ट खराब हो गए थे और दस्तावेज भीग गए थे.

आज खुलेगा जयपुर का अल्बर्ट हॉल
  • आज देशभर में होगी JEE Advanced की परीक्षा

JEE Advanced की परीक्षा 27 सिंतबर को देश के 222 शहरों में आयोजित होगी. इस बार कोरोना को देखते हुए एग्जाम सिटी की संख्या बढ़ाई गई है.

आज देशभर में होगी JEE Advanced की परीक्षा
  • IPL 2020: RR और KXIP के बीच होगा मुकाबला

आईपीएल में आज राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला होगा. दोनों ही टीमें अपना पिछला मैच जीतकर आई हैं. जहां पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने पिछले मैच में शतकीय पारी खेली थी तो राजस्थान के संजू सैमसन ने भी चेन्नई के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेली थी.

आज RR और KXIP के बीच होगा मुकाबला

ABOUT THE AUTHOR

...view details