छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

LIVE BREAKING: छत्तीसगढ़ में मंगलवार को 295 कोरोना मरीजों की पहचान, 4 की मौत

By

Published : Jul 13, 2021, 12:49 PM IST

Updated : Jul 13, 2021, 11:27 PM IST

big-breaking-of-today
छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरें

23:26 July 13

छत्तीसगढ़ में मंगलवार को 295 कोरोना मरीजों की पहचान, 4 की मौत

छत्तीसगढ़ में मंगलवार को 295 कोरोना मरीजों की पहचान हुई है. जबकि कोरोना से 4 लोगों की मौत हुई है. 

21:49 July 13

छत्तीसगढ़ में बस संचालक एसोसिएशन की हड़ताल खत्म

छत्तीसगढ़ में बस संचालक एसोसिएशन की हड़ताल खत्म हो गई है. प्रदेशभर में अब बसों के संचालन का रास्ता साफ हो गया है. बस संचालक एसोसिएशन की परिवहन मंत्री से चर्चा के बाद यह हड़ताल वापस लिया गया है. परिवहन मंत्री ने बस संचालकों की मांगों पर विचार करने की बात कही है. बस संचालकों ने 40 फीसदी किराया बढ़ाने की मांग की थी 

17:51 July 13

बीजापुर गलगम एनकाउंटर, पुलिस ने तीन नक्सलियों को मार गिराने का किया दावा

बीजापुर के गलगम मुठभेड़ में पुलिस ने तीन नक्सलियों को मार गिराने का दावा किया है. जबकि इस कार्रवाई में एक जवान घायल है. इस एनकाउंटर में एक ग्रामीण को भी गोली लगी है. जिसका इलाज अभी जारी है. 

17:28 July 13

निलंबित आईपीएस जीपी सिंह ने वापस ली जमानत याचिका

भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे निलंबित आईपीएस जीपी सिंह ने जमानत याचिका वापस ले ली है. उन्होंने सरकार की कार्रवाई के खिलाफ डीजे कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी. जीपी सिंह ने केस डायरी पूरी नहीं होने पर जमानत याचिका वापस ले ली है. बताया जा रहा है कि जांच अधिकारी शहर से बाहर हैं. इस वजह से उन्होंने यह कदम उठाया है. 

15:53 July 13

दुर्ग में डकैती की योजना बनाते 7 बदमाश गिरफ्तार

दुर्ग में पुलिस ने डकैती की योजना बनाते 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं. 2 ऑटोमैटिक पिस्टल, 4 मैगजीन, 14 जिंदा कारतूस बदमाशों के पास से पुलिस को मिले हैं. 

15:31 July 13

जेसीसीजे में टूट के आसार, विधायक देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा लाएंगे विखंडन प्रस्ताव

जेसीसीजे के दो विधायकों ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसके साथ ही पार्टी में दो फाड़ हो गया है. विधायक प्रमोद शर्मा और देवव्रत सिंह विधानसभा के मानसून सत्र में विखंडन प्रस्ताव लाएंगे. खैरागढ़ विधायक देवव्रत सिंह ने इसकी जानकारी ईटीवी भारत को दी है. दोनों विधायकों का जेसीसीजे नेतृत्व से मतभेद चल रहा है. फिलहाल विधानसभा में जेसीसीजे के 4 विधायक हैं. इनमें देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा लंबे समय से खुद को पार्टी से अलग कर चुके हैं. कई मौकों पर उन्होंने कांग्रेस के पक्ष में बयान दिया है. जब इस बारे में जेसीसीजे विधायक दल के नेता धर्मजीत सिंह से ईटीवी भारत ने बात की तो उन्होंने कहा कि, इन दो विधायकों की तरफ से कोई भी प्रस्ताव लाने की जानकारी उन्हें नहीं है. 

15:22 July 13

दुर्ग में जिला अस्पताल से फरार कैदी गोंदिया से गिरफ्तार

दुर्ग में 8 जुलाई को जिला अस्पताल से फरार कैदी गिरफ्तार हो गया है. पुलिस ने उसे गोंदिया से अरेस्ट किया है. हत्या के मामले में उसे सजा हुई थी. जिला अस्पताल की खिड़की से वह फरार हो गया था

12:57 July 13

महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर सुबोधकांत सहाय का हमला

रायपुर:पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि महंगाई के मामले में मोदी सरकार टॉप पर है. पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं. खाद्य सामग्री के दाम आसमान छू रहे हैं. LPG गैस 900 रुपये हो गया है. सहाय ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि 'महंगाई से मुंह मत मोड़ो, कम नहीं कर सकते तो गद्दी छोड़ो'.

12:31 July 13

LIVE BREAKING: छत्तीसगढ़ में मंगलवार को 295 कोरोना मरीजों की पहचान, 4 की मौत

सरगुजा पहुंचे JCCJ प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने ETV से खास बातचीत में भूपेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. अमित जोगी ने लेमरू एलिफेंट प्रोजेक्ट मामले में बड़ा बयान देते हुए कहा कि प्रदेश के इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला है. अमित जोगी ने कहा कि पेसा कानून हटाकर कोल बैरिंग एक्ट लगाना गलत है. अडानी का विरोध करने वाले सीएम भूपेश बघेल बैक डोर से अडानी को लाभ दे रहे हैं. जोगी ने कहा कि वरिष्ट मंत्री टीएस सिंहदेव कई बार इसका विरोध जता चुके हैं. 

Last Updated : Jul 13, 2021, 11:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details