छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

हेमंत करकरे को लेकर साध्वी प्रज्ञा के बयान की CM बघेल ने की निंदा, बोले- हुआ शहीद का अपमान

नेता साध्वी प्रज्ञा द्वारा दिए गए विवादित बयान को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आपत्तिजनक बताते हुए ट्वीट कर साध्वी के बयान को निंदनीय बताया.

डिजाइन इमेज

By

Published : Apr 19, 2019, 1:52 PM IST

रायपुरः मुबंई आतंकी हमले में मारे गए शहीद पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे को लेकर बीजेपी नेता साध्वी प्रज्ञा द्वारा दिए गए विवादित बयान को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आपत्तिजनक बताते हुए उनकी निंदा की है. बघेल ट्वीट कर साध्वी के बयान को निंदनीय बताया.


बघेल ने ट्वीट में लिखा कि, 'हेमंत करकरे जांबाज़ पुलिस अधिकारी थे. वे मुंबई में से लड़ते हुए शहीद हुए. नरेंद्र मोदी जी उन्हें शहीद मानते आए हैं. अब साध्वी प्रज्ञा आतंकवादियों के हाथों उनकी मौत पर तालियां बजवा रही हैं. यह एक शहीद का अपमान है. भाजपा देश से माफ़ी मांगे.'


साध्वी ने दिया था ऐसा बयान
मध्य प्रदेश की भोपाल से बीजेपी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया है. साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि हेमंत करकरे ने मुझे गलत तरीके से फंसाया, मैंने कहा बताया था कि सर्वनाश होगा और ठीक सवा महीने बाद आतंकियों ने मार दिया.


शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में साध्वी ने कहा, 'हेमंत करकरे मुझे यातनाएं देते थे. मुझसे कुछ भी पूछते थे. मैंने कहा कि तेरे सर्वनाश होगा और ठीक सवा महीने बाद आतंकियों ने मार दिया. जिस दिन मैं गई थी उस दिन सूतक लग गया था.'


बता दें कि हेमंत करकरे मुंबई में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए थे. मालेगांव सीरियल ब्लास्ट की जांच हेमंत करकरे के पास ही थी. इस केस में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर आरोपी थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details