छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 7, 2022, 2:54 PM IST

Updated : Jun 7, 2022, 4:01 PM IST

ETV Bharat / state

देखिए वीडियो में बैंक मैनेजर की मौत का मंजर...

रायपुर में बैंक मैनेजर की मौत का वीडियो सामने आया है. वीडियो में महिला टीचर ने कुर्सी पर बैठे युवक को कुचल दिया. इस हादसे में बैंक मैनेजर की मौत हो गई.

raipur road accident
रायपुर सड़क हादसा

रायपुर:राजधानी रायपुर में बैंक मैनेजर की मौत का वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक कार ने कुर्सी पर बैठे युवक को रौंद दिया. जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मृतक ग्रामीण बैंक का मैनेजर है. वह टहलने के लिए घर से निकला था. गेट के पास ही कुछ देर के लिए चेयर पर बैठ गया. इसी बीच तेज रफ्तार कार ने उन्हें रौंदते हुए निकल गई. इस दौरान वहां मौजूद गार्ड ने भाग कर अपनी जान बचाई. गार्ड को भी चोटें लगी है. पुलिस ने आरोपी महिला टीचर को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दिया है.

देखिए वीडियो में बैंक मैनेजर की मौत

यह भी पढ़ें:kawardha road accident: बच्चे का एडमिशन कराकर लौट रही थी मां, हादसे ने ले ली बेटे की जान

आरोपी कार ड्राइवर फरार:पूरा मामला कबीर नगर थाना क्षेत्र का है. यहां तेज रफ्तार कार चालक ने ग्रामीण बैंक के मैनेजर मृणाल परगनिया को रौंद दिया. मृतक कुछ महीने पहले ही कांकेर से ट्रांसफर होकर रायपुर आया था. वह ग्रामीण बैंक में मैनेजर की पोस्ट पर पदस्थ था. मृतक के दो बच्चे हैं. जिसमें बच्ची 3 महीने की है. बेटा महज 4 साल का है. मौत के बाद परिवार में शोक की लहर है. घटना के बाद आरोपी कार ड्राइवर मौके से फरार हो गई थी. इस हादसे के बाद कॉलोनी वासियों में आक्रोश है.

एक ही कॉलोनी में रहते हैं: कार चालक का नाम वंदना उपवंशी है. वंदना उपवंशी एक टीचर है. उनके साथ में सह चालक प्रेम उपवंशी भी थे. आरोपी कार चालक कबीर नगर के चित्रकूट परिसर बी ब्लॉक में रहती है. वहीं मृतक का परिवार उसी परिसर में ए ब्लॉक में रहता है. इस मामले को लेकर रायपुर एडिशनल एसपी आकाश राव गिरिपुंजे ने बताया कि पुलिस ने धारा 304 ए के तहत केस दर्ज कर लिया है. घटना में प्रयुक्त कार को जब्त कर महिला की भी गिरफ्तारी कर ली गई है.

Last Updated : Jun 7, 2022, 4:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details