छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Nov 29, 2019, 6:54 PM IST

Updated : Nov 29, 2019, 7:22 PM IST

ETV Bharat / state

धान खरीदी को लेकर बीजेपी ने किया सरकार के खिलाफ आंदोलन का एलान

भाजपा के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने भूपेश सरकार के खिलाफ आंदोलन का ऐलान कर दिया है. जैन ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गंगाजल हाथ में लेकर भूपेश सरकार ने एक-एक दाना खरीदने का वादा किया था, लेकिन अब जनता को मूर्ख बना रही है.

सरकार के खिलाफ आंदोलन का एलान
सरकार के खिलाफ आंदोलन का एलान

रायपुर: धान खरीदी के मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी अब प्रदेश सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करने जा रही है. भाजपा के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने एलान किया है कि जब तक राज्य की भूपेश सरकार 2500 रुपए में धान नहीं खरीद लेती, तब तक पार्टी आंदोलन करेगी.

अनिल जैन ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि 'गंगाजल हाथ मे लेकर एक-एक दाना और 2500 रुपए में धान खरीदने की बात करने वाली कांग्रेस सरकार अपने वादे से मुकर गई. कांग्रेस ने जिन प्रदेशों में इस तरह की बातें की है, वहां वादे पूरे नहीं किए गए. सरकार ने जनता के साथ धोखा किया है, अब ये रेट बताने को तैयार नहीं है.

जनता को कांग्रेस मूर्ख बना रही
जैन यहीं नहीं ठहरे, उन्होंने आगे कहा कि 'जनता को कांग्रेस ने मूर्ख बनाने की कोशिश की है. न केवल धान के दाम बल्कि अब यह सरकार किसानों का रकबा कम करने की कोशिश कर रही है. इसका भी पर्दाफाश भाजपा के विधायकों ने विधानसभा में किया है. रकबे के मुद्दे को लेकर सरकार से सीधी लड़ाई होगी. जिनका जितना रकबा है, उसके हिसाब से ही धान खरीदना होगा.

Last Updated : Nov 29, 2019, 7:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details