छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

CM बघेल के खिलाफ FIR दर्ज कराने पहुंचे अमित जोगी, कहा- मां का अपमान कर नहीं बच सकते

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) के प्रदेश अध्यक्ष और रेणु जोगी के बेटे अमित जोगी ने जवाब पर खासी नाराजगी जताई है. जोगी ने कहा कि सीएम बघेल की टिप्पणी अश्लील, अमर्यादित और छत्तीसगढ़ की सभी माताओं का अपमान है.

By

Published : Jun 17, 2019, 4:29 PM IST

Updated : Jun 17, 2019, 5:04 PM IST

डिजाइन इमेज

रायपुर: रेणु जोगी को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जवाब पर राजनीति तेज हो गई है. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) के प्रदेश अध्यक्ष और रेणु जोगी के बेटे अमित जोगी ने जवाब पर खासी नाराजगी जताई है. जोगी ने कहा कि सीएम बघेल की टिप्पणी अश्लील, अमर्यादित और छत्तीसगढ़ की सभी माताओं का अपमान है. वहीं अमित जोगी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने पहुंचे हैं.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जवाब पर राजनीति तेज

इसे लेकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) अमित जोगी के नेतृत्व में सिविल लाइन थाने में एफआईआर भी कराएगी. अमित जोगी के अदानी के साथ मुलाकात और बातचीत को सार्वजनिक करने के आरोप पर सीएम बघेल ने कहा था कि अमित की मां से भी मेरी मुलाकात हुई, पूछ लें उसे सार्वजनिक करना है कि नहीं. साथ ही बघेल ने ये भी कहा कि अमित अपनी मां से हमारी बातचीत के बारे में पूछ लें.

क्या है पूरा मामला-

  • अमित जोगी ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने अदानी ग्रुप के मालिकों से 14 जून 2019 को 6-8pm के बीच CG सदन के बंद कमरे में चर्चा की.
  • जोगी ने आरोप लगाया था कि डिपॉजिट 13, गारे पालमा 2, गिधमुरी, पिटूरिया और चोटिया खदानों के माइनिंग ठेके-का सौदा किया है या नहीं? इसका उत्तर जानने का हकक पूरे छत्तीसगढ़ को है.
  • जिसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि अमित की मां से भी मेरी मुलाकात हुई, पूछ लें उसे सार्वजनिक करना है कि नहीं. साथ ही बघेल ने ये भी कहा कि अमित अपनी मां से हमारी बातचीत के बारे में पूछ लें.
  • मेरी मां का चरित्र हनन करके मुख्यमंत्री इसका उत्तर देने से बच नहीं सकते- अमित जोगी
  • अमित जोगी ने कहा कि 'डकैत' डॉक्टर रमन सिंह जी और 'डाकू' श्री भूपेश बघेल जी, दोनों ने मुझे झूटे मामलों में फ़साने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अगर न्यायपालिका से न्याय और जनता का आशीर्वाद मुझे प्राप्त नहीं होता तो कबसे मैं फांसी पर लटक गया होता.
  • सीएम बघेल ने अप्रत्यक्ष रूप से छत्तीसगढ़ के इतिहास की सबसे वरिष्ठ महिला विधायक, चिकित्सक-लेखिका और समाज-सेविका का चरित्र हनन का घिनौना दुष्प्रयास करके मुझसे अपनी भड़ास निकालने की कोशिश की है.
Last Updated : Jun 17, 2019, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details