छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी ओपी गुप्ता को फास्ट ट्रैक कोर्ट ने न्यायिक रिमांड पर भेजा जेल

By

Published : Jan 16, 2020, 6:55 PM IST

Updated : Jan 16, 2020, 7:35 PM IST

दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार ओपी गुप्ता की कोर्ट में पेशी हुई. जिसमें कोर्ट ने फिर से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

Accused OP Gupta sent to judicial remand by fast track court
न्यायिक रिमांड पर भेजे गए ओपी गुप्ता

रायपुर: नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किए गए पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के पीए ओपी गुप्ता को गुरुवार को फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश किया गया. जहां जस्टिस राधिका सैनी की कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई. सुनवाई के बाद कोर्ट ने गुप्ता को 20 जनवरी तक न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

न्यायिक रिमांड पर भेजे गए ओपी गुप्ता

ओपी गुप्ता पर 2016 में पहली बार नाबालिग लड़की से रेप का आरोप लगा था. पीड़िता का आरोप है कि उसने कई बार शिकायत भी करनी चाही, लेकिन ओपी गुप्ता उसे जान से मार देने की धमकी देता था. यहां तक की उनके रसूख की वजह से कोई उसकी शिकायत भी नहीं सुन रहा था. ओपी गुप्ता की पत्नी कमला गुप्ता नाबालिग बच्ची से बाल मजदूरी कराती थी और दोनों उससे मसाज भी कराते थे.

समाजिक संस्था के जरिए की शिकायत
गुप्ता को सिविल लाइन पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के मामले में 9 जनवरी को गिरफ्तार किया था. ओपी गुप्ता पर आरोप है कि नाबालिग के साथ लगातार दैहिक शोषण कर रहा था. पीड़िता ने पुलिस को एक सामाजिक संस्था की मदद से लिखित शिकायत दी थी. जिसके बाद ओपी गुप्ता की गिरफ्तारी की गई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी ओपी गुप्ता के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है.

Last Updated : Jan 16, 2020, 7:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details