छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पुलिस अधिकारियों को धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, मुंबई से दबोचा गया आरोपी

रायपुर के सीएसपी और जेल अधिकारियों को धमकी देने वाला शख्स पुलिस के हत्थे चढ़ा है.आरोपी की गिरफ्तारी मुंबई से हुई है. वह लगातार छत्तीसगढ़ के अधिकारियों को धमका रहा था.

Accused of threatening officers arrested from Mumbai
पुलिस अधिकारियों को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 2, 2019, 5:48 PM IST

Updated : Dec 2, 2019, 9:07 PM IST

रायपुर: रायपुर के सीएसपी और रायपुर केंद्रीय जेल के जेल प्रहरी, सहायक जेल सुपरिटेंडेंट को धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की गिरफ्त में आए शख्स का नाम मनीष तिवारी है जिसकी गिरफ्तारी मुंबई से हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने जगदलपुर जिले के एसडीएम को भी धमकी दी थी. आजाद चौक सीएसपी नसर सिद्दीकी से 26 नवंबर को फोन पर अनजान शख्स ने गाली गलौज की थी और मारने की धमकी दी थी. इसके पहले आरोपी ने रायपुर के सेंट्रल जेल प्रहरी और जेल अधीक्षक जी डी पटेल को भी धमकी दी थी.

पुलिस अधिकारियों को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

आरोपी के खिलाफ गंज थाने में पुलिस अधिकारियों के खिलाफ धमकी देने और गाली गलौज का मामला दर्ज है. पुलिस के मुताबिक 1 साल में आरोपी ने कई सरकारी अधिकारियों को गाली गलौज की है और धमकाया है.

आरोपी के मोबाइल में है सभी अधिकारियों के नंबर

आरोपी मनीष तिवारी मूल रूप से नैनी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है जो अभी नवी मुंबई में एक कपड़ा फैक्ट्री में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है. आरोपी के मोबाइल फोन में छत्तीसगढ़ के सभी जिलों के पुलिस जेल और राजस्व अधिकारियों के नंबर सेव है. आरोपियों को यह नंबर कहां से मिले, पुलिस इसकी जांच में जुट गई है. पुलिस ने मनीष के पास से मोबाइल फोन और सिम कार्ड को जब्त किया है. आरोपी के खिलाफ गंज थाने में आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है.

Last Updated : Dec 2, 2019, 9:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details