छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग: मुंबई की डांसर से गैंगरेप के चारों आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 27, 2019, 4:39 PM IST

Updated : Dec 27, 2019, 5:30 PM IST

6 दिसंबर को मुंबई की डांसर के साथ हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

accused arrested for gangrape with Mumbai dancer in durg
गैंगरेप के चारों आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग:भिलाई के सुपेला थाने इलाके में मुंबई की डांसर के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पुलिस मामले में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. आरोपी पुलिस के पकड़े जाने के डर की वजह से काफी दिनों से गुमराह कर रहा था. कभी नागपुर, तो कभी बिलासपुर चला जाता था, लेकिन मुखबिर के सूचना के बाद पुलिस ने भाटापारा के जरौद गांव से धर दबोचा.

गैंगरेप के चारों आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, पूरा घटना 6 दिसंबर की है. पीडिता मुंबई से भिलाई आई थी, जो कि निजी होटल में ठहरी थी. वहां से वह इवेंट में जाकर डांसर का काम करती थी. पीड़िता को इवेंट मैनेजर सोनू ने इवेंट करने के लिए बुलाया था. घटना के दिन आरोपी सोनू ने इवेंट के लिए रायपुर भेजने के लिए कबीर को टैक्सी लेकर होटल भेजा था.

दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम

बताया जा रहा है कबीर के साथ टैक्सी में पहले से ही दो आरोपी मौजूद थे. युवती को टैक्सी में बैठकर रायपुर के लिए निकले, लेकिन आरोपियों ने रायपुर न ले जाकर कुम्हारी से अहिवारा रोड के सूनसान इलाके में युवती से मारपीट की. साथ ही उसे खेत में जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं युवती के पास रखे 50 हजार रुपए, मोबाइल लूट कर युवती को रायपुर में छोड़ फरार हो गए.

सलाखों के पीछे पहुंचे चारों आरोपी
बता दें कि आरोपियों ने पीड़िता को इवेंट में रायपुर ले जाने के बहाने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया, जिसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में की. जिसपर पुलिस ने इवेंट मैनेजर सोनू,उसके दोस्त राज डे और कमलेश साहू को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया था, लेकिन टैक्सी ड्राइवर फरार चल रहा था, जिससे जरौद गांव से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद कोर्ट के आदेश पर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

Last Updated : Dec 27, 2019, 5:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details