छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रविशंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी में ABVP का प्रदर्शन, रिजल्ट जारी करने की मांग

By

Published : Jul 25, 2019, 9:45 PM IST

पंडित रविशंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी ने 21 जून को सभी कक्षाओं का रिजल्ट जारी कर दिया था, जिनमें 1000 छात्र-छात्राएं ऐसे हैं जिनको विश्वविद्यालय प्रबंधन ने अनुपस्थित बता कर उनका रिजल्ट अब तक जारी नहीं किया है .

ABVP का प्रदर्शन

रायपुर: पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविधालय प्रबंधन की ओर से बड़ी लापरवाही सामने आई है. यूनिवर्सिटी ने अनुपस्थित छात्रों का रिजल्ट अभी तक जारी नहीं किया है.

ABVP का प्रदर्शन
परीक्षा में गैरहाजिर छात्र-छात्राओं के रिजल्ट घोषित करने और विश्वविद्यालय के पोर्टल में गड़बड़ी को जल्द सही किए जाने की मांग को लेकर गुरूवार को ABVP ने विश्वविद्यालय के गेट पर जमकर प्रदर्शन किया. छात्र नेताओं ने अनुपस्थित छात्र छात्राओं के रिजल्ट जारी नहीं किए जाने पर उच्च शिक्षामंत्री का घेराव करने की चेतावनी दी है.

अधर में लटका लगभग 1000 छात्र-छात्राओं का भविष्य
प्रबंधन की ओर से 21 जून को सभी कोर्स का रिजल्ट जारी कर दिया गया था. लगभग 1000 छात्र-छात्राएं ऐसे हैं जिन्हें अनुपस्थित बताकर उनका रिजल्ट रोक दिया गया है. BA, B.Sc और B.com के छात्र परीक्षा परिणाम को लेकर खासे चिंतित हैं. वो इस बारे में परेशान हैं कि उन्हें अगले सत्र में किस आधार पर दाखिला मिलेगा.

पहले भी हो चुके हैं प्रदर्शन
इसके पहले भी परीक्षा परिणाम घोषित किए जाने को लेकर ABVP पुतला दहन कर जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया था. परीक्षा परिणाम को लेकर इस तरह का यह चौथा प्रदर्शन है .

उच्च शिक्षा मंत्री के घेराव की तैयारी
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द परीक्षा परिणाम घोषित नहीं किए तो उच्च शिक्षा मंत्री का भी घेराव किया जाएगा .

ABOUT THE AUTHOR

...view details