छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर नगर निगम मुख्यालय में मिले 9 कोरोना पॉजिटिव मरीज, मचा हड़कंप

रायपुर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को रायपुर नगर निगम के 9 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद से नगर निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़कंप मचा है.

By

Published : Aug 31, 2020, 8:47 PM IST

9 corona positive patients found in Raipur Municipal Corporation headquarter
रायपुर नगर निगम

रायपुर:नगर निगम की ओर से मुख्यालय के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए कोरोना टेस्ट कैंप लगाया गया था, जिसमें जांच के दौरान 9 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बता दें, सोमवार को नगर निगम कार्यालय में 84 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिनमें से 9 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

रायपुर नगर निगम मुख्यालय में मिले 9 कोरोना पॉजिटिव

कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद नगर निगम कार्यालय में हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक नगर निगम के कर्मचारी और अधिकारी कार्यालय छोड़कर अपने घर चले गए हैं. वहीं कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद नगर निगम कार्यालय को पूरी तरह सैनिटाइजर किया गया है.

बंद नहीं किया जाएगा निगम कार्यालय

नगर निगम महापौर एजाज ढेबर ने बताया कि शहर में लगातार टेस्टिंग की जा रही है, जिसके कारण बढ़े हुए आंकड़े मिल रहे हैं. नगर निगम कार्यालय में भी कैंप के दौरान 9 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं. महापौर एजाज ढेबर ने बताया कि नगर निगम में अति आवश्यक काम होने के कारण कार्यालय को बंद नहीं किया जाएगा. नगर निगम कर्मचारियों से रोटेशन में काम कराया जाएगा. महापौर ने बताया कि नगर निगम के हर वार्ड में सैनिटाइजर का छिड़काव कराया जा रहा है. इसके लिए निगम के कर्मचारियों की टीम शहर के 70 वार्डों में काम कर रही है. इसके साथ ही लोगों को मास्क लगाने और लगातार हाथ धोने के लिए अवेयर किया जा रहा है.

पढ़ें:कोरोना से राजनीतिक गलियारे में हड़कंप, बघेल कैबिनेट के कई मंत्री होम आइसोलेट

बता दें, सोमवार को ही छत्तीसगढ़ के जनसंपर्क विभाग के आयुक्त तारन प्रकाश सिन्हा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. उन्होंने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है और संपर्क में आए लोगों को सावधान रहने की बात कही है.

कई नेता हुए होम क्वॉरेंटाइन

कोरोना ने अब भूपेश कैबिनट में भी दस्तक दे दी है. छत्तीसगढ़ के कई मंत्रियों ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए खुद को होम क्वॉरेंटाइन कर लिया है. कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू समेत कई नेता होम आइसोलेट हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details