छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दिवाली मनाने जा रहे दंपति से 4 लाख रुपये के जेवर की लूट, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी रायपुर के धरसीवां में बदमाशों ने एक दंपति से लूट की वारदात को अंजाम दिया है. दंपति दिवाली मनाने अपने पुश्तैनी घर जा रहे थे. तभी बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 14, 2020, 12:20 PM IST

loot in raipur
रायपुर पुलिस स्टेशन

रायपुर: राजधानी रायपुर में लूट, हत्या और चोरी के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. शुक्रवार धनतेरस के दिन धरसीवां इलाके में बदमाशों ने एक दंपति से लूट की वारदात को अंजाम दिया है. दंपति रायपुर से सकरा दिवाली मनाने अपने पुश्तैनी घर जा रहे थे. इस बीच लुटेरे बाइक से उनके पीछे आए और महिला के हाथों से उसका पर्स छीनकर फरार हो गए. दंपत्ति ने इसकी शिकायत थाने में की है. पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

धरसीवां पुलिस ने बताया कि हांडीपारा के रहने वाले राजेश कश्यप का साकरा में पुश्तैनी मकान है, जहां वे दिवाली मनाने जा रहे थे. परिवार के बाकी सदस्य पहुंच चुके थे, राजेश अपनी पत्नी के साथ निकले थे. पुलिस के मुताबिक सिलतरा से बाइक सवार दो युवक उनका पीछा करते हुए धरसीवां थाना क्षेत्र पहुंचे और वहां से थोड़ा आगे निकलते ही एक सुनसान सड़क पर वे महिला के हाथो से पर्स छीनकर फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक पर्स में तकरीबन 4 लाख रुपये के जेवर थे. पर्स छीनने के बाद लुटेरे बिलासपुर की ओर भाग निकले. सूचना मिलने के बाद से पुलिस इलाके में नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश कर रही है, लेकिन देर रात तक लुटेरों का कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है.

पढ़े: रायपुर: 2 ठेकेदारों के बीच विवाद में नाबालिग बेटे ने दिया हत्या को अंजाम


घटना के बाद पति-पत्नी इतने इतने डरे हुए थे कि लुटेरों का पीछा भी नहीं कर पाए. उन्होंने आसपास के इलाकों में मदद के लिए आवाज भी लगाई कुछ लोग वहां पहुंचे उस समय तक लुटेरे उनकी पहुंच से काफी दूर जा चुके थे. फिलहाल पुलिस साइबर सेल की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details