छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुरः कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस को चकमा दे भागी कैदी, 3 आरक्षक निलंबित

रायपुर के कोर्ट में कल पेशी के लिए ले जाई जा रही महिला आरोपी के फरार होने के मामले में तीन पुलिस आरक्षकों पर कार्रवाई हुई है, जिसमें वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने तीन आरक्षकों को निलंबित कर दिया है.

By

Published : Jun 20, 2019, 6:12 PM IST

Updated : Jun 20, 2019, 11:44 PM IST

कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस को चकमा दे भागी कैदी

रायपुर: राजधानी रायपुर के कोर्ट में कल पेशी के लिए ले जाई जा रही महिला आरोपी के फरार होने के मामले में तीन पुलिस आरक्षकों पर कार्रवाई हुई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने एक महिला आरक्षक सहित तीन आरक्षक को निलंबित कर दिया है.

कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस को चकमा दे भागी कैदी

जिला न्यायालय परिसर से एक महिला को पेशी के लिए ले जाया जा रहा था. मौका पाकर महिला आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गई. महिला आरोपी पायल साहू के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म में सहयोग समेत कई गंभीर मामले दर्ज हैं.

महिला आरोपी पायल साहू के कोर्ट परिसर से भाग जाने के बाद सिविल लाइन थाने में इसकी सूचना दी गई और राजधानी सहित आस-पास के इलाकों में नाकेबंदी भी तेज कर दी गई है. बावजूद इसके अब तक कोर्ट परिसर से फरार आरोपी पायल साहू का कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस खोजबीन में जुटी हुई है. आरोपी महिला के फरार हो जाने के बाद जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख में महिला आरक्षक सविता साहू सहित तीन आरक्षकों को निलंबित कर दिया.

Last Updated : Jun 20, 2019, 11:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details