छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: आमानाका के कुकुरबेड़ा क्षेत्र में एक साथ मिले 15 कोरोना संक्रमित

By

Published : Jul 28, 2020, 2:27 PM IST

Updated : Jul 28, 2020, 2:45 PM IST

रायपुर के आमानाका के कुकुरबेड़ा क्षेत्र में कोरोना विस्फोट हुआ है. यहां एक साथ 15 कोरोना संक्रमित लोगों के मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

15 more corona positive case found
कुकुरबेड़ा क्षेत्र में एक साथ मिले 15 संक्रमित

रायपुर:छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. आज (मंगलवार) फिर रायपुर के आमानाका क्षेत्र के कुकुरबेड़ा में 15 संक्रमित लोगों के मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. इसके बाद से शासन-प्रशासन ने इलाके को सील कर दिया है. कुकुरबेड़ा इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित किया जा चुका है.

कुकुरबेड़ा क्षेत्र में एक साथ मिले 15 कोरोना संक्रमित

पढ़ें- राजनांदगांव: अंबागढ़ चौकी में पदस्थ 2 जवान कोरोना संक्रमित, जिले में 18 नए मरीजों की पहचान

कुकुरबेड़ा इलाके में विस्फोट

कोरोना को लेकर शासन प्रशासन ने हाई अलर्ट जारी किया है. कुकुरबेड़ा इलाके में एक साथ बड़ी संख्या में संक्रमितों के मिलने से यहां के रहवाशियों में भी हड़कंप मचा हुआ है. साथ ही क्षेत्र में डर का माहौल है. इधर, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी डॉ. रवि सत्यार्थी भी मौके पर पहुंचकर वयवस्थाओं को संतोषजनक बताया.

आमानाका क्षेत्र सील

6 अगस्त तक लॉकडाउन

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एक बार फिर से लॉकडाउन को 6 अगस्त तक लागू किया गया है. छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. सोमवार देर रात तक कुल 362 नए पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है. इसके साथ ही प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 7 हजार 980 हो गई है. एक्टिव केस की अगर बात करें तो इस समय तक पूरे प्रदेश में कुल 2 हजार 763 मरीजों का इलाज जारी है.

आमानाका क्षेत्र कंटेनमेंट जोन

लगातार बढ़ रहे कोरोना केस

सोमवार को रायपुर और बिलासपुर के 1-1 मरीजों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है. छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण से अब तक 45 लोगों की मौत हो चुकी है. राजधानी रायपुर में संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. सोमवार को 179 मरीजों की पहचान हुई है. राजधानी में कुल एक्टिव केस की संख्या 1,343 हो गई है.

Last Updated : Jul 28, 2020, 2:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details