छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायगढ़: महिला के घर में घुसकर छेड़छाड़ और मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 22, 2020, 3:48 PM IST

Updated : Oct 22, 2020, 4:20 PM IST

सारंगढ़ के हिर्री में पीड़िता के साथ छेड़छाड़ पर पीड़िता ने आरोपी रोशन सोनी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी आशीष वासनिक ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

increasing number crime in Sarangarh
सारंगढ़ पुलिस थाना

रायगढ़:सारंगढ़ के हिर्री ग्राम पंचायत में रहने वाली एक महिला ने मंगलवार को थाने में रोशन सोनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. महिला का आरोप है कि रोशन सोनी महिला के घर में घुसकर छेड़छाड़, मारपीट और गाली गलौज करता था. मंगलवार को मारपीट के दौरान महिला के सिर और हाथ में गंभीर चोटें भी आई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी आशीष वासनिक ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित महिला के मुताबिक आरोपी रोशन सोनी उसके साथ कार्यालय में काम करता है. जहां ऑफिस के शुरुआती दिन से ही वो उससे छेड़छाड़ करता था. कई बार महिला के विरोध करने पर आरोपी अपना अधिकारियों के साथ अच्छी तालमेल का धौंस दिखाकर उसे चुप करा देता था. पीड़ित महिला ने कई बार आरोपी के खिलाफ सारंगढ़ थाने में भी शिकायत कराने की कोशिश की, लेकिन आरोपी महिला को उसके घर को तोड़ने की धमकी देता था, जिसके डर से वो पहले चुप हो जाती थी. आरोपी रोशन सोनी महिला पर अपने साथ प्रेम संबंध स्थापित करने का भी दबाव डालता था.

पढ़ें-जशपुर: निजी नेटवर्किंग कंपनी पर छात्राओं से ठगी का आरोप, पुलिस कर रही जांच


20 अक्टूबर को पीड़ित अपने ससुराल हिर्री में अपने छोटे बच्चे के साथ घर में अकेली थी और पीड़ित का पति जामगांव के प्लांट में काम करने गया था. तभी आरोपी युवक महिला के घर पहुंच गया और महिला के साथ में तुमसे प्यार करता हूं, कहते हुए बदतमीजी करने लगा. महिला के विरोध करने पर आरोपी युवक ने महिला के साथ जमकर मारपीट की, जिससे महिला के सिर और हाथ में चोट लग गई. इसके बाद महिला ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी रोशन सोनी के खिलाफ धारा 452, 354, 506, 294, 323 के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

Last Updated : Oct 22, 2020, 4:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details