छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Nov 1, 2020, 1:02 AM IST

ETV Bharat / state

45 लाख की सट्टा पट्टी के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार, IPL मैच में खिला रहे थे सट्टा

खरसिया पुलिस ने IPL मैच में सट्टा खिलाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने तकरीबन 45 लाख की सट्टा पट्टी बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों से 93 हजार 230 रुपए नगद जब्त किया है.

kharsia-police-arrested-three-accused-with-a-speculative-strip-of-45-lakhs-in-raigarh
45 लाख की सट्टा पट्टी के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़: खरसिया पुलिस ने एक बार फिर IPL सट्टेबाजों पर बड़ी कार्रवाई की है. खरसिया थाना क्षेत्र में पुलिस ने 6 जगहों पर टीम बनाकर छापामार कार्रवाई की, जिसमें तीन जगहों पर सट्टा खिलाते 3 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. तीनों आरोपियों के पास से लगभग 45 लाख की सट्टा पट्टी बरामद किया गया है. आरोपियों से 93 हजार 230 रुपए नगद, 3 एंड्राइड मोबाइल, एक LED TV जब्त किया गया है.

45 लाख की सट्टा पट्टी के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस टीम ने घरघोड़ा और सारंगढ के बाद क्षेत्र में भी आईपीएल सट्टेबाजों पर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस लगातार सट्टा खिलाने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखी है. सात ही पुराने सटोरियों की भी निगरानी की जा रही है. ऐसे में अब सट्टा खेलने और खिलाने वाले दोनों पुलिस के रडार में हैं. इलाके में लगातार कार्रवाई से बड़े सटोरिए पुलिस की गिरफ्त में फंस रहे हैं.

दुर्ग: IPL में सट्टा खिलाते पूर्व कांग्रेस पार्षद का बेटा समेत दो आरोपी गिरफ्तार

मुखबिर से मिली थी सूचना
मुखबिर से सूचना मिली थी कि खरसिया में बड़े रूप में सट्टा खिलाया जा रहा है. इसी पर खरसिया पुलिस ने सुनियोजित तरीके से आईपीएल सट्टेबाजों पर कार्रवाई की. पुलिस चौकी खरसिया और थाना खरसिया स्टाफ की 6 टीम बनाई गई थी. हर टीम में विवेचक और आरक्षक शामिल थे. इन टीमों ने एक के बाद एक 6 स्थानों पर दबिश दी, जिनमें तीन स्थानों में आईपीएल मैच दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के मैच पर सट्टा खिलाते हुए तीन व्यक्तियों को पकड़ा है.

नई दिल्ली : आईपीएल में सट्टा लगाने वाले गिरोह का खुलासा, पांच गिरफ्तार

पुलिस के हत्थे चढ़े तीन सटोरिए

बता दें कि पुलिस की टीम ने सट्टा खिलाते हुए आलोक अग्रवाल, सतीश गोयल, अजय कुमार अग्रवाल को रंगे हाथ धर दबोचा. आरोपियों के पास से नकदी 93 हजार 250 रुपए, 3 एंड्राइड मोबाइल फोन, एक एलईडी टीवी और करीब 45 लाख रुपए का सट्टा डिटेल जब्त किया है. खरसिया पुलिस आरोपियों पर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details