छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायगढ़: पति ने की पत्नी की हत्या

By

Published : Jan 13, 2021, 4:47 AM IST

Updated : Jan 13, 2021, 12:41 PM IST

रायगढ़ के तमनार इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. उसने घटना को अंजाम देने के बाद अपनी बेटी को सूचना दी और मौके से फरार हो गया.

husband-murdered-wife
पति ने की पत्नी की हत्या

रायगढ़: तमनार थाना इलाके में एक पति ने पत्नी की हत्या कर दी है. पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद पति ने आक्रोश में आकर पत्नी पर टंगिया से हमला कर दिया. हमला इतना भीषण था कि पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार घटना तमनार थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर की है. इंदिरा नगर निवासी सुकांति सारथी अपने पति छोटेलाल के साथ रहती थी. छोटे लाल सारथी ने विवाद के बाद सुकांति की जान ले ली. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है. घटनास्थल पर तमनार पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई है. फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

पढ़ें:सनकी पति ने 50 रुपये के लिए पत्नी को उतारा मौत के घाट

हत्या के बाद बेटी को दी जानकारी

घटना दोपहर 3 बजे की बताई जा रही है. आरोपी ने हमला करने के बाद मृतका को घर में ताला बंद कर अपनी बेटी को जानकारी देने गया. उसने बेटी को बताया कि मैंने सुकांति को मार डाला है. उसने बेटी को घर की चाबी भी दे दी. जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. जब बेटी ने दरवाजा खोला, तो मां को मृत अवस्था में देखा. सिर से खून बह रहा था. जिसके बाद डायल 112 को सूचना दी गई. मृतका के दामाद दयानिधि पांडव ने तमनार थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई है.

Last Updated : Jan 13, 2021, 12:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details