छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Oct 4, 2020, 6:18 PM IST

ETV Bharat / state

रायगढ़: मरीज को अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस पेड़ से टकराई, 1 की मौत के साथ 4 अन्य घायल

रायगढ़ में जिंदल एयरस्ट्रिप के पास एंबुलेंस पेड़ से टकरा गई. हादसे में एंबुलेंस में सवार 1 व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

ambulance collided with tree
एंबुलेंस पेड़ से टकराई

रायगढ़: जिले में सड़क हादसे रुकने नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन बड़ी घटनाएं हो रही हैं. कोतरा रोड थाना क्षेत्र में मौजूद जिंदल एयरस्ट्रिप के पास रविवार को एंबुलेंस पेड़ से टकरा गई. हादसा इतना भयानक था की एंबुलेंस में सवार बुजुर्ग की मौत हो गई. साथ ही अन्य 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. एंबुलेंस एक लकवा ग्रस्त मरीज को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रही थी. इस दौरान एंबुलेंस हादसे की शिकार हो गई. कोतरा रोड पुलिस भी मौके पर पहुंची थी, फिलाहल मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है. जानकारी मिल रही है कि बुजुर्ग को इलाज के लिए ले जाया जा रहा था. तभी यह हादसा हुआ. मृतक बुजुर्ग काफी लंबे समय से लकवा से ग्रसित था. उसे साल्हेओना इलाज के लिए ले जाया जा रहा था.

पढ़ें:सांसद छाया वर्मा और फूलोदेवी नेताम ने लिखा महिला आयोग को पत्र

बढ़ रहे सड़क हादसे

रायगढ़ जिले के विभिन्न इलाकों में कई सड़क हादसे हुए हैं. प्रशासन के प्रयासों के बावजूद अब तक हादसों पर लगाम नहीं लगाया जा सका है. हाल ही में हुए सड़क हादसे की बात की जाए तो जिले के खरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत छाल रोड स्थित भालुनारा के पास देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ था. बिजली विभाग की गाड़ी और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई थी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप में बैठे 4 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में बिजली विभाग के 2 जूनियर इंजीनियर एक लाइन मैन और ड्राइवर शामिल था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details