छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायगढ़: ट्रैक्टर पलटने से हुई 2 लोगों की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

घरघोड़ा थाना इलाके में एक ट्रैक्टर के पलटने से 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं ट्रैक्टर में सवार 2 अन्य लोग घायल हुए हैं. घायलों का इलाज किया जा रहा है.

By

Published : Nov 30, 2020, 3:53 AM IST

2-people-died-in-uncontrolled-tractor-road-accident
ट्रैक्टर पलटने से हुई 2 लोगों की मौत

रायगढ़: घरघोड़ा थाना इलाके में हुए एक भयानक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है. वहीं हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. दोनों घायलों का इलाज जारी है. हादसा सड़क किनारे खेत में ट्रेक्टर पलट जाने से हुआ है. हादसे में ट्रैक्टर के चालक समेत दो लोगों की मौत हुई है. पुलिस ने बताया कि चार लोग धान की मिसाई करके वापस लौट रहे थे. तभी एक अन्य वाहन को साइड देते समय हादसा हुआ. हादसे के बाद 112 के मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया है. घरघोड़ा पुलिस मामले मर्ग कायम कर लिया है. केस की विवेचना की जा रही है.

पढ़ें:बॉक्साइट लोड ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में 2 युवकों की मौके पर हुई मौत

पुलिस ने बताया कि थाना घरघोड़ा इलाके के ग्राम रेंगालबहरी में रहने वाले नरेश राठिया, लोकेश्वर राठिया, तुलेश्वर राठिया, बीर सिंह राठिया चारों गांव के माधव राम राठिया का ट्रेक्टर लेकर धान मिसाई करने के लिए घरघोडा उरांवपारा गए हुए थे. धान मिसाई करने बाद सभी ट्रेक्टर में बैठकर घर वापस लौट रहे थे. ट्रेक्टर को तुलेश्वर राठिया चला रहा था. गेडुवा मुडा देवरास रेंगालबहरी के पास अन्य वाहन को साईड देते समय ट्रेक्टर का अनियंत्रित हो गया.

अनियंत्रिक ट्रैक्टर खेत में पलट गया. 112 की मदद से सभी घायलों को घरघोड़ा के अस्पताल पहुंचाया गया. जहां तुलेश्वर राठिया और लोकेश्वर राठिया को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. बीर सिंह को प्राथमिक इलाज के बाद रायगढ़ जिला अस्पताल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details