छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायगढ़: SBI की कैश वैन से करीब 14 लाख की लूट और हत्या का मामला, 2 आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़ में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की कैश वैन के ड्राइवर को गोली मारकर 14 लाख 50 हजार लूटने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से 14 लाख 50 हजार कैश बरामद किया गया है.

By

Published : Jul 4, 2020, 8:37 AM IST

Updated : Jul 4, 2020, 5:23 PM IST

2-accused-arrested
2-accused-arrested

रायगढ़: कोतरा रोड थाना इलाके के किरोड़ीमल नगर में दिनदहाड़े स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कैश वैन ड्राइवर और गनमैन को गोली मारकर 14 लाख 50 हजार रुपए की लूट करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार एक आरोपी रायगढ़ युनियन बैंक लूटपाट की वारदात में भी शामिल था. रायगढ़ एसपी संतोष कुमार सिंह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

एसपी संतोष कुमार सिंह का ट्वीट

SBI ATM से 14 लाख की लूट का मामला

पुलिस टीम बनाकर CCTV फुटेज के आधार पर पतासाजी कर रही थी. इस बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की संदिग्ध को केराझार गांव के पास देखा गया है सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर दोनों आरापियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से 14 लाख रुपए कैश और वारदत में उपयोग किए गए हथियार बरामद किया है.

आरोपी के पास से बरामद सामान

बता दें, किरोड़ीमल नगर में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम है. शुक्रवार सुबह गार्ड और कर्मचारी एटीएम में पैसे डालने पहुंचे थे, जहां पहले से घात लगाकर बैठे आरोपियों ने 4 राउंड फायर किया. गोलीबारी में वैन चालक की मौत हो गई है और गार्ड बुरी तरह से घायल हो गया. गार्ड को जिंदल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है.

पढ़ें:रायगढ़: SBI की कैश वैन से 13 लाख की लूट, बदमाशों ने ड्राइवर और गार्ड को मारी गोली

आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़ एएसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि दो नकाबपोश SBI एटीएम के पास पहुंचे और अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. नकाबपोशों ने पहले ड्राइवर को गोली मारी, इसके बाद गार्ड को भी मारने की कोशिश की, लेकिन गार्ड घटनास्थल से भागकर सैलून के अंदर चला गया. बदमाशों ने मौका पाकर एटीएम के अंदर भी फायरिंग की. वैन चालक को गोली मारकर तकरीबन 14 लाख 50 हजार रुपए लेकर रफूचक्कर हो गए. इतना ही नहीं आरोपी भागते वक्त गन को लहराते हुए जा रहे थे, जो CCTV कैमरे की फुटेज में भी साफ-साफ नजर आ रहा है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Jul 4, 2020, 5:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details