छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नारायणपुर जिला अस्पताल के डॉक्टर ने पूर्व सांसद दिनेश कश्यप व पूर्व विधायक के साथ की बदसलूकी

By

Published : Jul 24, 2019, 10:50 AM IST

Updated : Jul 24, 2019, 11:39 AM IST

जिला अस्पताल के डॉक्टर की ओर से भाजपा के पूर्व सांसद दिनेश कश्यप और चित्रकूट के पूर्व विधायक लच्छूराम कश्यप के साथ अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है.

misbehavior with former MP dinesh kashyap

नारायणपुर : जिला अस्पताल के डॉक्टर की ओर से भाजपा के पूर्व सांसद दिनेश कश्यप और चित्रकूट के पूर्व विधायक लच्छूराम कश्यप के साथ अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं मरीज से मिलने गए पूर्व सांसद और पूर्व विधायक को आम जनता के सामने ही खरी-खोटी सुनना पड़ा.

पूर्व सांसद दिनेश कश्यप के साथ अभद्र व्यवहार

इस मामले से नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर से शिकायत की है. 12 घंटे के अंदर कार्रवाई की मांग की है. ऐसा नहीं करने पर जिला अस्पताल के सामने धरना देने की चेतावनी दी है. इस संबंध में नारायणपुर कलेक्टर का कहना है कि ऐसे डॉक्टरों को हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. मामले में कार्रवाई होगी.

Read more: छत्तीसगढ़ की बेटी दक्षिण कोरिया के सिओल में करेगी भारत का प्रतिनिधित्व

मुझे मरीज के पास बुलाने की जरूरत नहीं है : डॉक्टर लक्ष्मीनारायण
बताया जाता है कि आरोपी डॉक्टर लक्ष्मीनारायण वर्मा ने पूर्व सांसद से कहा कि आपको बात करनी है, तो चेंबर में आकर बात करें और मुझे मरीज के पास बुलाने की जरूरत नहीं है. जवाब में पूर्व सांसद ने कहा कि जब आप इस प्रकार का व्यवहार हम जनप्रतिनिधियों के साथ करते हैं, तो आम जनता के साथ कैसे करते होंगे. इस पर डॉक्टर ने कहा कि मुझे कोई लेना-देना नहीं है, कौन क्या कहता है.

एक दिवसीय प्रवास पर आए थे
बता दें कि पूर्व सांसद दिनेश कश्यप अपने एक दिवसीय नारायणपुर प्रवास पर आए थे. इस बीच उन्हें पता चला कि नारायणपुर जिला पंचायत अध्यक्ष सरस्वती गोटा के बड़े भाई की तबीयत खराब है. इस पर उनसे मिलने जिला अस्पताल पहुंचे थे. इस दौरान हॉस्पिटल में ड्यूटी कर रहे डॉक्टर को बुलाने पर डॉक्टर ने मरीज के पास आने के लिए बहुत आनाकानी की. उल्टे पूर्व सांसद दिनेश कश्यप और पूर्व विधायक को ही केबिन में आने की बात कह डाली.

Last Updated : Jul 24, 2019, 11:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details