छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jul 3, 2019, 2:06 PM IST

Updated : Jul 3, 2019, 2:44 PM IST

ETV Bharat / state

छेड़छाड़ करने से रोका तो मनचलों ने टॉकीज कर्मचारियों को आग लगा दी

महिला के छेड़छाड़ करने वाले मनचलों की शिकायत करना टॉकीज के कर्मचारियों को महंगा पड़ गया. बदमाशों ने टॉकीज में पहुंचकर पहले तो कर्माचारी पर पेट्रोल डाला और फिर आग लगा दी.

डिजाइन इमेज

मुंगेली:शहर की मनुराज टॉकीज में एक महिला से छेड़खानी कर रहे दो युवकों को रोकना टॉकीज कर्मचारियों को महंगा पड़ गया. युवकों ने टॉकीज के टिकट काउंटर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

टॉकीज में लगाई आग

आग से 3 कर्मचारी झुलस गए. मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है. कर्मचारियों ने छेड़खानी की शिकायत पुलिस से की थी और पुलिस ने मामले में एक नाबालिग आरोपी को पकड़ा भी था, लेकिन बाद में बिना कार्रवाई के ही उसे छोड़ दिया.

टॉकीज में लगी है मशहूर छत्तीसगढ़ फिल्म
मनुराज टॉकीज में एक मशहूर छत्तीसगढ़ी फिल्म लगी है और इसे देखने के लिए खासी भीड़ उमड़ रही है. मंगलवार शाम 6:00 से 9:00 के शो को देखने के लिए आरोपी भी वहां पहुंचे थे.

'पुलिस ने नहीं की कार्रवाई'
टॉकीज प्रबंधन ने बताया कि 'युवक एक महिला से छेड़खानी कर रहे थे. जिन्हें कर्मचारियों ने रोका, जिसके बाद बहस होने पर इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई करने के बजाए उन्हें छोड़ दिया'.

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी
इस मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही देखने को मिली. यदि पुलिस आरोपी को हिरासत में लेने के बाद बिना कार्रवाई किए नहीं छोड़ती तो शायद यह वारदात न होती. पुलिस ने घटना के बाद आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास और दूसरी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
दरअसल फिल्म देखने आई महिला से छेड़खानी कर रहे युवकों को देखकर टॉकीज में काम करने वाले कर्मचारी ओमप्रकाश और उसके दो साथियों ने विरोध करते हुए उन्हें रोकने की कोशिश की थी.

बिना कार्रवाई के आरोपियों को छोड़ा
विवाद गहराता देख टॉकीज प्रबंधन की ओर से पुलिस को इसकी सूचना दी गई. इसी दौरान एक नाबालिग को पुलिस ने पकड़ लिया और कुछ देर बार बिना कार्रवाई किए उसे छोड़ दिया.

टॉकीज में लगाई आग
घटना के बाद दो युवक मौके पर पहुंचे और टॉकीज के काउंटर पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. घटना में काउंटर पर बैठे ओमप्रकाश और उनके दो साथी कर्मचारी झुलस गए. तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां ओमप्रकाश की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें बिलासपुर रेफर कर दिया.

Last Updated : Jul 3, 2019, 2:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details