छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

शपथ लेते ही अध्यक्ष ने दी चेतावनी, पूर्व में हुई गड़बड़ियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और जिला पंचायत सदस्यों ने सोमवार को शपथ ली. कार्यक्रम की अध्यक्षता राज्य सभा सांसद छाया वर्मा ने की, वहीं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आबकारी मंत्री कवासी लखमा रहे.

By

Published : Feb 24, 2020, 10:22 PM IST

The newly elected president took the oath in mahasamund
नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने ली शपथ

महासमुंद:नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और जिला पंचायत सदस्यों ने सोमवार को शपथ ली. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में आबकारी मंत्री कवासी लखमा मौजूद रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता राज्य सभा सांसद छाया वर्मा ने की, जिला पंचायत सीईओ ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई.

नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने ली शपथ

कार्यक्रम की शुरुआत राज्य गीत 'अरपा पैरी के धार' से किया गया. कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों को सुपोषण अभियान की शपथ दिलाई गई और फाइलेरिया अभियान के तहत कार्यक्रम में मौजूद सभी को क्रीम और एल्बेंडाजोल की गोली भी दी गई.

मिलेंगी मूलभूत सुविधाएं

प्रभारी मंत्री ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा की छत्तीसगढ़ में 14 माह की कांग्रेस सरकार ने अच्छा काम किया है. यहीं वजह है कि नगर पालिका से लेकर पंचायत चुनाव तक में कांग्रेस के उम्मीदवार जीते हैं. मंत्री ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष, उपाध्यक्ष को बधाई दी. जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष उषा पटेल का कहना है कि हमारी प्राथमिकता मूलभूत सुविधाओं में सबसे पहले लोगों के घर तक पीने का पानी पहुंचाना है. प्रधानमंत्री आवास और शौचालय में पूर्व में हुई गड़बड़ियों का सही तरीके से जांच कर दोषियों को सजा दिलाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details