छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

महासमुंद : पैदल नागपुर जा रहे थे 4 मजदूर, पुलिस ने आईसोलेशन में रखा

लॉकडाउन की वजह से मजदूर अपने गांव वापस लौटने को मजबूर हैं. बागबाहरा में 4 लोग पैदल ही नागपुर के लिए निकले थे. जिन्हें पुलिस ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद आईसोलेशन में रखा है.

By

Published : Mar 30, 2020, 4:25 PM IST

Updated : Mar 30, 2020, 4:45 PM IST

police-put-4-workers-in-isolation-in-mahasamund
वापस लौट रहे मजदूर

महासमुंद: कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है. लोग घरों से बाहर न निकले इसके लिए पुलिस सख्ती भी बरत रही है. वहीं लॉकडाउन की वजह से दूसरे शहर कमाने-खाने गए मजदूरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. लोग अपने गांव वापस जाने को मजबूर हैं.

पैदल नागपुर जा रहे थे 4 मजदूर, पुलिस ने आईसोलेशन में रखा

ऐसा ही एक मामला जिले के बागबाहरा में देखने को मिला है. जहां ओडिशा से छत्तीसगढ़ को जोड़ने वाली रेलवे लाइन के पास 4 मजदूर पैदल जाते हुए नजर आए.

स्थानीय निवासियों की सूचना पर पुलिस ने इन चारों मजदूरों को बागबाहरा के स्वास्थ्य केंद्र में जांच के लिए भेज दिया. पूछताछ करने पर चारों मजदूरों ने बताया कि 'वे रामटेक, जिला नागपुर, महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और ये चारों राजा खरियार में बोर खनन का काम करते हैं. लॉकडाउन के कारण काम बंद हो गया. जिसकी वजह से रहने और खाने-पीने की समस्या हो गई.

आईसोलेशन में रखा गया

यातायात का कोई साधन नहीं होने की वजह से मजदूर रेलवे लाइन के किनारे-किनारे पैदल महाराष्ट्र के नागपुर जा रहे थे. लेकिन पुलिस ने चारों को बागबाहरा के पास ही रोक लिया और स्वास्थ्य परीक्षण के बाद 14 दिन के आईसोलेशन में रख दिया है.

Last Updated : Mar 30, 2020, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details