छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महासमुंद: कुल्हाड़ी से हमला कर महिला की हत्या, आरोपी फरार

By

Published : Jul 7, 2020, 7:49 PM IST

महासमुंद के द्वारतरा में रहने वाली बिसाईन बाई की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या के बाद से आरोपी फरार है. जिसकी तलाश जारी है.

murder
कॉन्सेप्ट इमेज

महासमुंद:कोमाखान थाना क्षेत्र के द्वारतरा में एक बुजुर्ग महिला की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी फरार है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है.

महिला की हत्या

पुलिस ने बताया कि द्वारतरा कला की रहने वाली बिसाईन बाई सेन सुबह अपने घर के पास बैठी हुई थी. इस दौरान गांव के रहने वाले हेमलाल सेन ने कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

पढ़ें: बिलासपुर: नाबालिग से दुष्कर्म के बाद परिवार को दी जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी फरार

हेमलाल सेन आदतन अपराधी है. इसके पहले भी उसपर तीन हत्या करने का आरोप है. आरोपी इससे पहले अपनी मां की हत्या के जुर्म में जेल भी जा चुका है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

पढ़ें: मुंगेली: मामूली विवाद में भतीजे ने ली मौसी की जान, आरोपी गिरफ्तार

9 साल की बच्ची से दुष्कर्म

छत्तीसगढ़ में अपराधिक गतिविधियां बढ़ती जा रही हैं. आए दिन हत्या और दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं. पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी इसपर लगाम नहीं लग रहा है. छत्तीसगढ़ में 1 महीने में हत्या के तकरीबन 20 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. मंगलवार को मुंगली के छिरहट्टा गांव में एक भतीजे ने मामूली विवाद में अपनी मौसी की हत्या कर दी. वहीं कोटा विधानसभा के बेलगहना चौकी में 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. आरोपी युवक ने बच्ची के परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद पीड़ित परिवार ने थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details