छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

धनेंद्र साहू ने दाखिल किया नामांकन, BJP पर बोले- 'प्रत्याशी नहीं दिल्ली में दाढ़ी वाले को बदलें'

धनेंद्र साहू ने मुहूर्त देखकर अपना नामांकन फॉर्म दाखिल किया. धनेंद्र साहू ने कहा कि, 'चुनाव के लिए हमारी तैयारी पहले से हो चुकी है.

By

Published : Mar 25, 2019, 3:04 PM IST

धनेंद्र साहू

महासमुंद: लोकसभा प्रत्याशी धनेंद्र साहू ने मुहूर्त देखकर अपना नामांकन फॉर्म दाखिल किया. उन्होंने तीन सेट जमा किया है, एक सेट मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ जमा करेंगे.

वीडियो


धनेंद्र साहू ने कहा कि, 'चुनाव के लिए हमारी तैयारी पहले से हो चुकी है. भाजपा ने डमी कैंडिडेट को टिकट दिया है. लोकसभा प्रत्याशियों के चेहरे बदलने की जरूरत नहीं थी बल्कि ऊपर दाढ़ी वाले का चेहरा बदलना था.' धनेंद्र साहू ने शिक्षा, स्वास्थ्य और पेयजल में सुधार का वादा किया.


उत्कृष्ट विधायक का मिला है सम्मान
अपनी बेदाग छवि एवं सक्रियता के कारण धनेंद्र साहू क्षेत्र की जनता में वे लोकप्रिय हैं. जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर सड़क से लेकर सदन तक उनके संघर्ष और कर्मठता के कारण उन्हें उत्कृष्ट विधायक के सम्मान से भी छत्तीसगढ़ विधानसभा में नवाजा गया है.


2 आपराधिक मामले दर्ज
बता दें कि महासमुंद लोकसभा क्षेत्र साहू बहुल क्षेत्र होने के कारण कांग्रेस ने इस बार साहू कैंडिडेट पर विश्वास जताया है और कहीं न कहीं भाजपा के साहू कैंडिडेट के दो बार की जीत को भी ध्यान में रखा है. धनेंद्र साहू अभनपुर से वर्तमान विधायक हैं. वे साल 2003 और 2013 में भी विधायक रह चुके हैं. उन्होंने 12वीं तक की शिक्षा ली है. उनके खिलाफ 2 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details