छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

राजिम से महासमुंद पहुंची कांग्रेस की 'न्याय यात्रा', कार्यकर्ताओं ने किया जमकर स्वागत

शनिवार को राजिम से फिंगेश्वर होते हुए कांग्रेस ने न्याय यात्रा निकाली जो महासमुंद के बरौडा चौक तक पहुंची. जहां महासमुंद के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोर-शोर से यात्रा का स्वागत किया.

By

Published : Apr 6, 2019, 5:28 PM IST

कांग्रेस न्याय यात्रा

महासमुंद: लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग में अब महज पांच दिन ही दिन बचे हैं. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों का चुनाव प्रचार चरम पर है. नेता जनता को लुभाने के लिए कई लोक लुभावन वादों के साथ जनता के घर-घर पहुंच रहे हैं. इधर, छत्तीसगढ़ में विधानसभा में जीत के बाद कांग्रेस उत्साहित है और लोकसभा में भी ऐसे ही चमत्कार की उम्मीद कर रही है.

वीडियो

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. कांग्रेस चुनाव प्रचार में नए-नए तरीके अपना रही है. शनिवार को राजिम से फिंगेश्वर होते हुए कांग्रेस ने न्याय यात्रा निकाली जो महासमुंद के बरौडा चौक तक पहुंची. जहां महासमुंद के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोर-शोर से यात्रा का स्वागत किया.

महासमुंद के अंबेडकर चौक बस स्टैंड पर कांग्रेस की प्रदेश महिला अध्यक्ष फूलो देवी नेताम ने लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उनके साथ विधायक विनोद चंद्राकर भी मौजूद रहे. सभी ने जनसभा को संबोधित करते हुए सरकार की उपलब्धियां बताई. वहीं फूलोदेवी नेताम ने राहुल गांधी के 72000 रुपये प्रतिवर्ष देने की घोषणा को देश की जनता के लिए विशेष योजना बताई. प्रदेश कांग्रेस महिला अध्यक्ष फूलो देवी नेताम न्याय यात्रा की प्रभारी हैं. नेताम ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि, 'महिलाएं अब जान गई हैं कि, कांग्रेस ही महिलाओं की शुभचिंतक है. महिलाओं को उज्जवल योजना के बहाने परेशान किया गया है. उन्हें सिलेंडर आसानी से नहीं मिल रहा है. वहीं महिलाएं भाजपा के राज में सुरक्षित नहीं है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details