छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरिया में महुआ बीनने को लेकर विवाद, 6 लोग गिरफ्तार

कोरिया के जनकपुर थाना क्षेत्र में महुआ बीनने को लेकर विवाद हो गया. पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Apr 9, 2022, 7:41 AM IST

कोरिया पुलिस
कोरिया पुलिस

कोरिया:जिले के जनकपुर थाना क्षेत्र में महुआ बीनने को लेकर विवाद हो गया. पुलिस ने दो मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आगे की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:Murder in land dispute in Korba: कोरबा में जमीन विवाद में युवक ने पड़ोसी को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

जानें पूरी घटना:थाना प्रभारी जनकपुर निरीक्षक तेजनाथ सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता विजय कुमार सिंह (50) निवासी बरहोरी, थाना जनकपुर आकर रिपोर्ट दर्ज कराया. रिपोर्ट में बताया कि बरहोरी के रहने वाले राजमणि, बैसाहू, पुन्नी बाई और प्रचिला महुआ बीनने के विवाद पर उसके साथ गाली गलौज और मारपीट की है.

वहीं एक अन्य मामले में शिकायतकर्ता शोभनलाल बरहोरी थाना जनकपुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि रामचन्द्र बैगा पिता राजकुमार बैगा और सुरेश उर्फ चरकू बैगा निवासी बरहोरी थाना जनकपुर ने महुआ बीनने की बात को लेकर उसके साथ गाली गलौज और मारपीट की है. शिकायतकर्ता की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर मामले की जानकारी उच्च पुलिस अधिकारियों को दी गई. वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश और मार्गदर्शन में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details