छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

एक दूसरे को बचाने में गई दो नवविवाहित जोड़े की जान, शहर में मातम

कोरिया में पिकनिक मनान गए दो जोड़ों की मौत से पूरे शहर में मातम का माहौल है. एक-दूसरे को बचाने के दौरान डूबे दोनों जोड़ों का एक साथ अभी 4 महीने पहले ही निकाह हुआ था.

By

Published : Jul 24, 2019, 10:26 AM IST

Updated : Jul 24, 2019, 11:53 AM IST

सना परवीन

कोरिया: मनेंद्रगढ़ तहसील के बड़काबहरा में पिकनिक मनान गए दो जोड़ों की मौत से पूरे शहर में मातम है. एक-दूसरे को बचाने के दौरान डूबे दोनों जोड़ों की एक साथ अभी 4 महीने पहले ही निकाह हुआ था.

हादसे में मारे गए लोग

घटना के दिन दोनों नवविवाहित जोड़ा बगनैचा नदी के पास पिकनिक मनाने गए हुए थे. इसी दौरान नदी में नहाने के दौरान ये हादसा हुआ. दोनों जोड़े एक ही परिवार के थे.

हादसे में मारे गए लोग

एक दूसरे को बचाने में गई जान
बताते हैं, नदी में नहाने गए नियाज अचानक गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. उसे डूबता देख उसका साला मोहम्मद ताहिर नदी में उतरकर उसे बचाने का प्रयास करने लगा उसी दौरान वो भी डूबने लगा. दोनों को डूबता देख दोनों की पत्नियों ने अपने दुपट्टे से उन्हें बचाने की तमाम कोशिशें की, लेकिन धारा तेज होने के कारण ये दोनों भी नदी में गिर गई और एक दूसरे को बचाने की कोशिश में चारों की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे में मारे गए लोग
हादसे में मारे गए लोग
एक दिन पहले ही मनेंद्रगढ़ आया था ताहिरहादसे में मृतक मोहम्मद नियाज अहमद मनेन्द्रगढ़ का ही रहने वाला है, जिसका निकाह उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के शाहगंज की सना परवीन के साथ हुआ था. वहीं यूपी के शाहगंज के रहने वाले मोहम्मद ताहिर जो नियाज का साला था उसका निकाह नियाज के मनेन्द्रगढ़ में रहने वाले बड़े पिताजी की लड़की साइना परवीन के साथ हुआ था. हादसे के एक दिन पहले ही सना परवीन शाहगंज से मनेन्द्रगढ़ अपने भाई मोहम्मद ताहिर के साथ आई थी.
Last Updated : Jul 24, 2019, 11:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details