छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 15, 2020, 2:37 PM IST

ETV Bharat / state

सुलझा विवाद: विधायक विनय जायसवाल ने कहा, 'मुरारी भइया से बड़ा शुभचिंतक कोई नहीं'

मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जयसवाल और उपाध्यक्ष कृष्ण मुरारी के बीच चल रहे विवाद को सुलझाने खुद जिलाध्यक्ष पहुंचे. जिलाध्यक्ष ने बंद कमरे में बैठक लेकर दोनों के बीच चल रहे झगड़े को खत्म किया. विधायक जयसवाल ने मीडिया के सामने उपाध्यक्ष से माफी मांगी और कहा कि वो उनके बडे़ भाई की तरह हैं.

dispute  solved between mla and vice president
मनेंद्रगढ़ विधायक और उपाध्यक्ष का सुलझा विवाद

कोरिया: विधायक विनय जयसवाल और उपाध्यक्ष कृष्ण मुरारी के बीच हुए विवाद को सुलझाने के लिए कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नजीर अजहर सामने आए. मनेंद्रगढ़ नगर पालिका उपाध्यक्ष कृष्ण मुरारी ने विकास कार्यों को लेकर विधायक पर कई आरोप लगाए थे. जिसके बाद दोनों के बीच विवाद की स्थिति बन गई थी. मामले को बढ़ता देख कांग्रेस जिलाध्यक्ष आगे आए और दोनों के बीच की अनबन को खत्म किया.

विधायक और उपाध्यक्ष का विवाद सुलझाने जिलाध्यक्ष पहुंचे मनेंद्रगढ़

मसला ये था कि मनेंद्रगढ़ नगर पालिक उपाध्यक्ष कृष्ण मुरारी ने विधायक विनय जयसवाल पर विकास कार्यों में रोड़ा बनने का आरोप लगाया था. इसके अलावा मनेंद्रगढ़ में 100 बिस्तर अस्पताल को भी लेकर भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो और मनेंद्रगढ़ विधायक के बीच विवाद चल रहा था. ये सभी पदाधिकारी कांग्रेस से ही हैं. इसी अंतर्कलह को देखते हुए कोरिया के जिलाध्यक्ष नजीर अजहर मनेंद्रगढ़ पहुंचे और विवाद सुलझाया.

जिलाध्यक्ष ने कहा सब कुछ सामान्य है

जिलाध्यक्ष ने बंद कमरे में भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो, मनेंद्रगढ़ विधायक और उपाध्यक्ष की बैठक ली और सभी से विवाद सुलझाने की अपील की. बैठक के बाद जिलाध्यक्ष मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि कांग्रेस में किसी भी तरह का विवाद नहीं है. सब कुछ सामान्य है. हालांकि बाद में मनेंद्रगढ़ विधायक और उपाध्यक्ष के विवाद सुलझने की बात मानी.

मीडिया के सामने मांगी माफी

बैठक के बाद मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जयसवाल ने भी मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'उपाध्यक्ष कृष्ण मुरारी मेरे बड़े भाई की तरह हैं. हो सकता है मुझसे कोई गलती हुई हो जिसके चलते उन्होंने एसा बयान दिया. इसलिए मैं पूरे मीडिया के सामने उनसे माफी मांगता हूं.'

पढ़ें- कोरिया: पुलिस और विधायक के समर्थकों में झूमाझटकी, SECL के दफ्तर का कर रहे थे घेराव

बता दें, कुछ दिनों पहले विधायक विनय जायसवाल एसईसीएल चिरमिरी कार्यालय में तालाबंदी करने पहुंचे थे. इस दौरान मनेंद्रगढ़ विधायक के समर्थक और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हुई. जानकारी के मुताबिक विनय जायसवाल SECL चिरमिरी कार्यालय के सामने धरने पर बैठे थे और नारेबाजी कर रहे थे. इस दौरान विधायक के समर्थक और पुलिसकर्मियों के बीच झूमाझटकी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details