छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया: कलेक्टर ने जारी की 33 लाख 50 हजार रुपए की राहत राशि

By

Published : Dec 1, 2020, 9:58 AM IST

कोरिया कलेक्टर ने प्राकृतिक आपदा राहत के अंतर्गत 33 लाख 50 हजार रुपए की मंजूरी दी है. ये राशि मृतकों के परिजनों को दिए जाएंगे.

Collectorate koriya
कलेक्ट्रेट कोरिया

कोरिया: जिला कलेक्टर ने प्राकृतिक आपदा में मृत लोगों के परिवारों के लिए राशि मंजूर की है. कलेक्टर ने कुल 33 लाख 50 हजार रुपए की राशि की मंजूरी दी है. इस राशि की मंजूरी राजस्व पुस्तक परिपत्र के प्रावधानों के तहत प्राकृतिक आपदा राहत के अंतर्गत दी गई है.

विकासखंड मनेन्द्रगढ़ के ग्राम बंजी की कुमारी ज्योति की पानी में डूबने से मृत्यु होने पर उनके परिजन बेन सिंह, विकासखंड सोनहत के ग्राम नटवाही के नितेश यादव की तालाब में डूबने से मृत्यु होने पर उनके परिजन रामसागर, विकासखंड भरतपुर के ग्राम जरडोल के लक्ष्मण की कुएं में डूबने से मृत्यु होने पर उनके परिजन रामकली को 4-4 लाख रुपए की राशि की मंजूरी दी है.

कोरिया कलेक्टर

पढ़ें- बलरामपुर: झारखंड बॉर्डर पर स्थित हिंडालको माइंस से दो गार्ड लापता, नक्सलियों पर अपहरण का शक

मृतकों के परिजनों को दी गई राशि

विकासखंड कोरिया के ग्राम भांडी के बबलू की कुएं में डूबने से मौत होने पर उनके परिजन ननकी बाई को 1 लाख 50 हजार, विकासखंड मनेन्द्रगढ़ के नियाज और सना परवीन की नदी में डूबने से मृत्यु होने पर उनके परिजन नसीम अहमद को 8 लाख, ग्राम रामानुजनगर के रूपसाय की सर्पदंश से मृत्यु होने पर उनके परिजन फुलकुंवर, परमजीत, प्रभु सिंह, पार्वती और कौशल्या को 4 लाख, ग्राम उजियारपुर के प्रिंस कुमार की सर्पदंश से मृत्यु होने पर उनके परिजन मिथिलेश कुमार पसदरे और ललिता को 4 लाख और विकासखंड खड़गवां के रघुनंदन की तालाब में डूबने से मौत होने पर उनके परिजन कदम कुंवर, अनीस और राजकुमार को 4 लाख रुपए की राशि की मंजूरी दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details