छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया में नाबालिग ट्रैक्टर ड्राइवर ने 6 साल के बच्चे को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

By

Published : Jul 25, 2021, 4:34 PM IST

कोटाडोल सड़क हादसे में नाबालिग ट्रैक्टर ड्राइवर ने छह साल के बच्चे को टक्कर मार दी. सड़क हादसे में बच्चे की मौत हो गई.

कोटाडोल पुलिस
कोटाडोल पुलिस

कोरिया:कोटाडोल थाना क्षेत्र में नाबालिग ट्रैक्टर ड्राइवर ने छह साल के बच्चे को टक्कर मार दी. घटना स्थल पर ही बच्चे की मौत हो गई. इस घटना के बाद सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

मृतक के पिता बसंत लाल ने बताया कि वह ग्राम मैनपुर के निवासी हैं. खेती किसानी का काम करते हैं. अपने खेत में बंधवा पारा का काम करने गया था. इस दौरान मेरा लड़का दूसरे बच्चों के साथ खेलने लगा. इस बीच तेजी से आ रहे ट्रैक्टर ने उसे रौंद डाला. जिससे उसकी मौत हो गई. मृत बच्चे के पिता ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि बच्चे की तत्काल मौके पर मौत हो गई.

VIDEO: रिवर्स करते वक्त कंडक्टर पर चढ़ गई बस, शव गोद में लेकर रोया ड्राइवर, लोगों ने पीटा

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक नाबालिग है. उसका नाम दीपू सिंह है. वह घटनास्थल पर ट्रैक्टर छोड़ कर भाग गया. वहीं, बच्चे के पिता और ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े. तब तक बच्चे की मौत हो गई. इस घटना की जानकारी कोटाडोल पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही नायब तहसीलदार पुलिस के साथ पहुंची. पुलिस ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराकर डेड बॉडी परिजनों को सौंप दिया है. वहीं कोटाडोल थाने में एफआईआर दर्ज कर आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़का ही ट्रैक्टर चला रहा था. इस हादसे के बाद इलाके में मातम पसर गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details