छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरिया: अस्पताल के महिला वार्ड में घुसा शराबी, जमकर किया हंगामा

कोरिया के जनकपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गुरुवार की रात एक व्यक्ति ने नशे की हालत में महिला वार्ड में जमकर तोड़फोड़ की और हंगामा मचाया. इसके बाद वो मौके से फरार हो गया.

alcoholic created ruckus in health center
शराबी ने स्वास्थ्य केंद्र में मचाया उत्पात

By

Published : Apr 17, 2020, 3:06 PM IST

Updated : Apr 17, 2020, 5:38 PM IST

कोरिया: भरतपुर विकासखंड के जनकपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गुरुवार रात एक व्यक्ति ने नशे की हालत में महिला वार्ड में जमकर तोड़फोड़ और हंगामा किया. घटना को अंजाम देकर वो मौके से फरार हो गया. पुलिस फिलहाल फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

शराबी ने स्वास्थ्य केंद्र में मचाया उत्पात

पुलिस ने नशे की हालत में राजू नाम के व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया था. उस पर आरोप है कि पुलिस के जाने के बाद उसने स्टाफ के साथ गालीगलौज की और खिड़कियों में तोड़फोड़ किया. आरोपी आवास पार जनकपुर का निवासी बताया जा रहा है.

आरोपी के खिलाफ होगी कार्रवाई

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर पी एन त्रिपाठी ने बताया कि शराबी को पुरूष वार्ड में सुलाया गया था. उसका बीपी और पल्स नॉर्मल था, लेकिन पुलिस के जाने के 10 मिनट बाद ही अचानक वो आक्रामक हो गया और अस्पताल के महिला वार्ड में घुसकर खिड़कियों को तोड़ने और उत्पात मचाने लगा. स्वास्थ्य केंद्र के बीएमओ डॉक्टर रमन और थानेदार विवेक खलखो ने मामले की जांच की है, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है.

Last Updated : Apr 17, 2020, 5:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details