छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरिया: शराब की अवैध तस्करी करते हुए आरोपी गिरफ्तार

मनेंद्रगढ़ में अवैध शराब की तस्करी के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने अंग्रेजी शराब की तस्करी करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बरामद शराब की कीमत 1 लाख 30 हजार रुपए है. वहीं शराब को ला जही एक गाड़ी को भी जब्त किया गया है.

By

Published : Mar 6, 2021, 7:39 PM IST

Updated : Mar 6, 2021, 7:44 PM IST

accused-arrested-for-illegal-smuggling-of-alcohol-in-korea
कोरिया में शराब की अवैध तस्करी करते हुए आरोपी गिरफ्तार

कोरिया: जिले के मनेंद्रगढ़ में अवैध शराब की तस्करी के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने अंग्रेजी शराब की तस्करी करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बरामद शराब की कीमत 1 लाख 30 हजार रुपए है. वहीं शराब को ला जही एक गाड़ी को भी जब्त किया गया है. आरोपी मध्य प्रदेश से छत्तीसगढ़ शराब लेकर आ रहा था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे पकड़ा.

कोरिया में शराब की अवैध तस्करी करते हुए आरोपी गिरफ्तार

थाना मनेंद्रगढ़ पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक सफेद रंग की स्कार्पियो अवैध शराब लेकर मनेंद्रगढ़ होते हुए जा रही है. सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस अलर्ट हुई. पुलिस ने NH-43 पर नर्सरी पुल के पास स्कार्पियो को रोका.

1 लाख 30 हजार रुपए की अवैध शराब जब्त

कार सवार व्यक्ति से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम विकास जायसवाल, निवासी थाना खेरहा, जिला शहडोल, मध्य प्रदेश बताया. गाड़ी की तलाशी लेने पर अलग-अलग ब्रांड की शराब जब्त की गई. जब्त शराब की कीमत 1 लाख 30 हजार रुपए बताई गई है. वहीं गाड़ी को भी जब्त किया गया है.

कोरिया: शराब के नशे में पति ने की पत्नी की हत्या

आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज

आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर पेश कर जेल भेजा गया है. पूरी कार्रवाई में उप निरीक्षक सचिन सिंह थाना प्रभारी, सहायक उप निरीक्षक बीके सिंह, आरक्षक इस्ताक खान, जितेंद्र ठाकुर, राकेश शर्मा, विद्यानन्द, राजेश कुमार, पुरूषोत्तम बघेल और सुरेश रजक शामिल रहे.

Last Updated : Mar 6, 2021, 7:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details