छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा : निर्वाचन कंट्रोल रूम में तैनात कर्मचारी की मौत, बेटे ने लगाया गंभीर आरोप

होली की रात निर्वाचन कंट्रोल रूम में तैनात एक कर्मचारी राम कुमार सोनकर की मौत हो गई.

By

Published : Mar 23, 2019, 12:14 AM IST

कर्मचारी की मौत

कोरबा : होली की रात निर्वाचन कंट्रोल रूम में तैनात एक कर्मचारी राम कुमार सोनकर की मौत हो गई. कर्मचारी की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. मृतक के बेटे सुखनंदन सोनकर का आरोप है कि यदि उनके पिता के साथ जिन दो अन्य कर्मचारियों की ड्यूटी थी. यदि वह रहते तो उनके पिता को समय पर हॉस्पिटल पहुंचाया जा सकता था और वे बच जाते.

बता दें कि मृतक राम कुमार सोनकर गर्ल्स कॉलेज में पदस्थ थे. निर्वाचन ड्यूटी के लिए वो कंट्रोल रूम में तैनात थे. राम कुमार के साथ दो अन्य कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई थी, लेकिन दोनों ही कर्मचारी उस वक्त ड्यूटी से नदारद थे. रामकुमार के निधन की सूचना उनके परिजनों को देर रात मिली, जिसके बाद उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने राम कुमार को मृत घोषित कर दिया. रामकुमार नाइट शिफ्ट की ड्यूटी कर रहा था.

वीडियो

उप जिला निर्वाचन अधिकारी नंदिनी साहू ने मामले को बेहद दुखद बताते हुए कहा कि, 'मामले की जांच की जाएगी और जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए जाएंगे. दूसरी ओर कर्मचारी संगठन अपाक्स ने इस पूरे मामले में जिला निर्वाचन से जांच की मांग की है और कहा है कि बीच-बीच में नोडल अधिकारी कर्मचारियों की निगरानी करते रहा करें, जिससे इस तरह की दुखद घटना भविष्य में न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details