छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा: SDM ने की कोरोना से सतर्कता बरतने की अपील, कई दुकानों पर कार्रवाई

By

Published : Mar 23, 2020, 10:49 PM IST

Updated : Mar 23, 2020, 11:45 PM IST

कटघोरा SDM सूर्यकिरण तिवारी ने कोरोना वायरस के मद्देनजर सतर्क रहने की अपील की है. साथ ही धारा 144 का उलंघन करने वालों पर भी कार्रवाई की है.

sdm-appeals-to-corona-for-caution-in-korba
SDM ने की कोरोना से सतर्कता बरतने की अपील

कोरबा:कोरोना वायरस के फैलाव और रोकथाम के लिए कोरबा जिले में धारा 144 लागू कर दिया गया है. कटघोरा SDM सूर्यकिरण तिवारी ने नगर में भ्रमण कर बाहर घूम रहे लोगों को घर पर रहने की हिदायत दी है. साथ ही नियम के खिलाफ खुली दुकानों को बंद रखने के निर्देश भी दिए हैं. वहीं SDM ने प्रशासनिक प्रयासों पर पानी फेरने वालों पर भी कड़ी कार्रवाई की है.

SDM ने की कोरोना से सतर्कता बरतने की अपील

कटघोरा के हुंकरा गांव के पास एक ठेकेदार धारा 144 का उल्लंघन कर करीब एक दर्जन मजदूरों से मकान का निर्माण करा रहा था. जिसपर SDM ने कड़ी कार्रवाई की है. कार्रवाई में खुलासा हुआ कि जो कॉम्प्लेक्स बन रहा था, वो सरकारी जमीन पर बन रहा था, जिसे सील कर दिया गया है. साथ ही ठेकेदार को सामान के साथ थाना लाया गया है. जहां SDM ने धारा 144 का उलंघन करने के आरोप में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

कोरोना वायरस से सतर्क रहने की अपील

इस दौरान SDM ने लोगों से कोरोना वायरस के मद्दनेनजर सतर्कता बरतने की अपील की. साथ ही लोगों को घर से बाहर न निलकने की हिदायत दी, जिससे लोग कोरोना वायरस के संक्रमण से बच सकें.

Last Updated : Mar 23, 2020, 11:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details