छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा में सरेआम युवती से लूटपाट, बदमाश पर्स छीनकर हुए फरार

शनिवार की शाम कोरबा में युवती से लूटपाट की घटना सामने आई है. आरोपी लुटेरों ने युवती से उसका छीनकर मौके से फरार हो गए है.

By

Published : Jul 5, 2020, 5:10 PM IST

Updated : Jul 5, 2020, 6:59 PM IST

police station
उरगा पुलिस स्टेशन

कोरबा/रामपुर : कोरबा में लगातार एक के बाद एक कई तरह की वारदातें सामने आ रही हैं. क्राइम का ग्राफ हर रोज एक नई घटना के साथ बढ़ रहा है. शनिवार की शाम तिलकेजा आमापाली रोड पर दो अज्ञात लोगों ने लड़की से लूटपाट की है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लुटेरों की तलाश कर रही है.


शनिवार की शाम उरगा थाना के तिलकेजा आमापाली रोड पर दो अज्ञात लोगों ने सलीहाभाटा निवासी सोना नाम की लड़की से लूट की वारदात को अंजाम दिया. पीडिता ने बताया है कि वो कोरबा से शाम के समय अपने घर सलीहाभाट जा रही थी, इसी दौरान तिलकेजा के आमापाली के पास दो अज्ञात युवक पीछे से आए और बाइक का हॉर्न बजाकर पहले तो उसे परेशान किया और फिर मौका देखते ही युवती को धक्का देकर पर्स छीनकर भाग गए.

पढ़ें : छत्तीसगढ़ : गड्ढों में भरा बरसाती पानी पीने को मजबूर हैं ग्रामीण

पर्स में था ये सामान

लड़की ने बताया कि, वो स्कूटी पर थी, लुटेरों की ओर से धक्का देने पर वो गिर कर बेहोश हो गई. इसके बाद आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. लड़की ने अपनी शिकायत में लिखा है कि उसके पर्स में मोबाइल, 4000 रुपए और जरूरी कागजात थे. जिसे लेकर आरोपी फरार हो गए. युवती की शिकायत पर उरगा थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. उरगा थाने पदस्थ उप निरीक्षक प्रहलाद राठौर ने बताया कि युवती की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है और अज्ञात लुटेरों की तलाश की जारी है.

Last Updated : Jul 5, 2020, 6:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details