छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Katghora crime news चोरी के सामान समेत पिकअप ड्राइवर गिरफ्तार

Katghora crime news कटघोरा पुलिस ने चोरी का माल लेकर जा रहे एक पिकअप चालक को गिरफ्तार किया है. पिकअप चालक धनरास राखड़ डैम के पास से चोरी का सामान लेकर इसे खपाने की फिराक में था. तभी मुखबिर ने सूचना दी और पुलिस की टीम ने घेराबंदी करके आरोपी पिकअप संचालक को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Oct 20, 2022, 1:51 PM IST

Updated : Oct 20, 2022, 2:12 PM IST

चोरी के सामान समेत पिकअप ड्राइवर गिरफ्तार
चोरी के सामान समेत पिकअप ड्राइवर गिरफ्तार

कटघोरा : पुलिस ने लोहे का एंगल सहित अन्य चोरी का सामान खपाने ले जा रहे पिकअप चालक को घेराबंदी कर माल सहित गिरफ्तार किया (Pickup driver arrested with stolen goods ) है. कटघोरा थाना प्रभारी अश्वनी राठौर (katghora police station area ) को मुखबिर से सूचना मिली कि कोई अज्ञात व्यक्ति पिकअप रात्रि में ग्राम धनरास राखड़ डेम के पास से लोहे का एंगल लोड करके आ रहा है. सूचना पर पुलिस टीम धनरास रोड छुरी नगर पंचायत के पास वाहन आते देखकर उसे रुकवा कर चेक किया. Katghora crime news

पिकअप में मिला चोरी का सामान :पिकअप में 7 नग लोहे का 2 टन वजनी एंगल और अन्य कबाड़ भरा था. पिकअप चालक से पूछने पर उसने आनाकानी की. पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी से चोरी के लोहे का एंगल जब्त कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया (stolen goods in katghora ) है.


Last Updated : Oct 20, 2022, 2:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details