छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कार टैंकर की भिड़ंत में दो की मौत, एक गंभीर

कोरबा में कार और टैंकर की जबरदस्त भिड़ंत (tanker collision) में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि हादसे में एक अन्य घायल की हालत भी गंभीर बनी हुई है. हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त (Car badly damaged in accident) हो गई है. कार चालक अम्बिकापुर की ओर से आ रहा था. घटना कटघोरा थाना क्षेत्र के गांव बरपाली के पास लाल घाट की है.

By

Published : Nov 10, 2021, 12:44 PM IST

Updated : Nov 11, 2021, 6:03 AM IST

One death in a massive car-tanker collision on NH
कार- टैंकर में जबरदस्त भिड़ंत

कोरबा: कार और टैंकर की जबरदस्त भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि हादसे में एक अन्य बुरी तरह से घायल हो गया. हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. कार चालक अम्बिकापुर की ओर से आ रहा था. घटना कटघोरा थाना क्षेत्र के गांव बरपाली के पास लाल घाट की है.

कार टैंकर की भिड़ंत में दो की मौत

कटघोरा थाना इलाके पर अम्बिकापुर हाइवे पर भीषण सड़क दुर्घटना हो गई. सरहदी थाना क्षेत्र के पास कटघोरा की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार टैंकर ने सामने से आ रही नेक्सान कार को जोरदार टक्कर मार दी. ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार एक शख्स की मौके पर ही मौत (death on the spot) हो गई. दो अन्य घायलों को उपचार के लिए लाया जा रहा था. इस दौरान एक और घायल ने दम तोड़ दिया.

तीसरे की हालत गंभीर
तीसरे जख्मी युवक को बेहतर उपचार के लिए कोरबा के अस्पताल (Hospitals in Korba) रवाना किया गया है. जहां उसकी भी स्थिति गम्भीर बनी हुई है. मृतक संजीत सिंह सरगुजा जिले के लखनपुर का रहने वाला था. वह, भारतीय जनता युवा मोर्चा (Bharatiya Janata Yuva Morcha) का प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख व कोरबा जिले का प्रभारी भी था. एक अन्य मृतक संजीत के चाचा बताए जा रहे हैं. तीसरे शख्स का नाम त्रिवेंद्र सिंह है. त्रिवेंद्र का उपचार जारी है.


भिलाई स्टील प्लांट हादसा केस में प्रबंधन समेत ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज


हाईकोर्ट के लिए हुए थे रवाना
सूचना पर जिले के भाजपा नेता पोंड़ी उपरोड़ा के अस्पताल पहुंचे और जानकारी एकत्र की. बताया गया कि नेक्सान कार में सवार होकर संजीत व उसके चाचा समेत तीन लोग लखनपुर से बिलासपुर के लिए रवाना हुए थे. वे किसी कार्य से बिलासपुर के हाईकोर्ट जा रहे थे. सुबह 9 बजे उनकी कार जैसे ही बांगो-कटघोरा थाना सीमा पर पहुंची, आईओसीएल के टैंकर ने नेक्सान को जोरदार टक्कर मार दी. ठोकर के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद राहत कार्य शुरू हुआ. दुर्घटना को अंजाम देने के बाद टैंकर ड्राइवर मौके से फरार हो गया. उसकी खोजबीन की जा रही है.

Last Updated : Nov 11, 2021, 6:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details