छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: ट्रेन से कटकर एक शख्स ने दी जान, कारण अज्ञात

कोरबा के रेलवे ट्रैक पर एक शख्स ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. परिजनों की मानें तो मृतक देव दास आदतन शराबी था. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

By

Published : Jun 25, 2020, 10:53 PM IST

suicide-after-being-cut-off-from-train
ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

कोरबा:रेलवे ट्रैक पर एक शख्स की कटी हुई लाश मिली है. जिसकी सूचना स्टेशन मास्टर ने मानिकपुर चौकी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंंची. मृतक की पहचान देवदास के रूप में हुई है. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक मृतक देवदास गायत्री नगर का रहने वाला था. परिजनों के मुताबिक देवदास आदतन शराबी था, जो ट्रांसपोर्ट नगर के एक दुकान में काम करता था. फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है, लेकिन अब तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. साथ ही कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है.

पढ़ें: CM भूपेश ने PM मोदी को लिखा पत्र, 'प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना' की तारीख आगे बढ़ाने की मांग

लॉकडाउन के दौरान कई मामले
22 जून को बिलाईगढ़ जनपद पंचायत इलाके में एक प्रवासी मजदूर क्वॉरेंटाइन सेंटर से बाहर निकला और फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था, तो वहीं नक्सल प्रभावित मानपुर थाना क्षेत्र में भी एक पुलिस जवान ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी. फिलहाल हत्या और आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. वहीं केंद्रीय जेल अस्पताल में एक कैदी की फंदे से लटकती हुई लाश मिली थी. कैदी शिवा योगी बेमेतरा जिले के परपोड़ी गांव का रहने वाला था. ऐसे ही अज्ञात कारणों से आत्महत्या के कई मामले सामने आ चुके हैं. प्रदेश में आत्महत्या के बढ़ते मामले चिंता का विषय बन चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details