छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा में नहीं थम रहे हादसे, सड़क दुर्घटना में मां की मौत, बेटा घायल

कोरबा में स्कूटी सवार मां-बेटे सड़क हादसे का शिकार हो गए. हादसे के बाद मां ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इस हादसे में बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Nov 10, 2020, 9:37 PM IST

Mother dies and son injured in road accident
सड़क दुर्घटना में मां की मौत बेटा घायल

कोरबा:जिले में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन बड़े-बड़े हादसे सामने आ रहे हैं. जिले के बालको थाना इलाके में मंगलवार को मां-बेटे हादसे के शिकार हुए. हदसा इतना भयानक था कि मां ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं बेटा भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें:रायपुर: महिला विरूद्ध अपराधों में त्वरित कार्रवाई करने वाले विवेचकों को डीजीपी ने किया सम्मानित

सिंगापुर निवासी नोनी बाई अपने निजी काम के लिए अपने बेटे संतोष के साथ बालको आई हुई थी. बालको से अपना काम निपटा कर दोनों अपने निवास की ओर जा रहे थे. लेकिन बालको थाना के पास रिंग रोड के नजदीक अज्ञात टेलर ने उनकी गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद नोनी बाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. संतोष कुमार जख्मी हो गया. राहगीरों ने इसकी सूचना डायल 112 को दी. जिसके बाद 112 की टीम ने घटनास्थल पर आकर घायल को मदद पहुंचाई औऱ हादसे की सूचना संबंधित थाने को दी.

राहगीरों ने बताया कि स्कूटी सवार मां-बेटे बालको के तरफ से आ रहे थे. तभी अचानक पीछे से टेलर ने मां बेटे को ठोकर मारी. ठोकर इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही स्कूटी सवार महिला नोनी बाई की मौत हो गई. बालको पुलिस ने पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है. वहीं घायल संतोष कुमार को डायल 112 की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details