छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 30, 2021, 7:30 PM IST

ETV Bharat / state

कोरबा में बिना डॉक्टर पर्ची के दवा बेचने पर मेडिकल स्टोर सील

कोरबा कलेक्टर किरण कौशल ने मेडिकल दुकान पर कार्रवाई की है. बिना डॉक्टर पर्ची के दवाई देने पर कलेक्टर ने दीपका मेन रोड, बजरंग चौक स्थित मेडिकल स्टोर को सील कर दिया. दुकानदार कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए बिना डॉक्टर पर्ची के सर्दी, खांसी और बुखार की दवाई बेच रहा था.

Medical Store Seal in Korba
कोरबा में मेडिकल स्टोर सील

कोरबा:कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए बिना डॉक्टर पर्ची के सर्दी-बुखार की दवा बेचने वाले मेडिकल स्टोर को सील कर दिया गया है. कोरबा कलेक्टर किरण कौशल (Korba Collector Kiran Kaushal) ने दीपका में मेडिकल दुकानों का निरीक्षण किया. इस दौरान दीपका मेन रोड बजरंग चौक पर स्थित एमके मेडिकोज को सील कर दिया. संचालक पर बिना डॉक्टर पर्ची के सर्दी, खांसी और बुखार की दवाई बेचने और रिकॉर्ड नहीं रखने पर यह कार्रवाई की गई है.

CETI कोविड-19 सेंटर का किया दौरा

कलेक्टर किरण कौशल ने SECL स्थित CETI कोविड-19 सेंटर का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने स्टाफ की कमी को दूर करने और दूसरी जरूरी चीजों की व्यवस्था करने के लिए CMO डॉ. बेहरा को आवश्यक निर्देश दिए.

रायपुर के राजधानी अस्पताल की मान्यता रद्द, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने की कार्रवाई

तीन दिन पहले पेट्रोल पंप को किया था सील

जिले में कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के लिए प्रशासन मुस्तैद है. तीन दिन पहले दीपका क्षेत्र के निरीक्षण के दौरान कलेक्टर किरण कौशल ने गोपीचंद पेट्रोल पंप को खुला पाया था. जिसके बाद उन्होंने कार्रवाई करते हुए उसे सील कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details