छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

महिला ने कीटनाशक पीकर दे दी जान, पिता ने दामाद पर लगाए गंभीर आरोप

ग्राम चचिया निवासी एक विवाहिता ने कीटनाशक का सेवन कर खुदकुशी कर ली है. मृतका के पिता मनीराम पटेल ने दामाद मनोज पटेल पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Feb 27, 2021, 5:02 AM IST

married-woman-committed-suicide
महिला ने कीटनाशक पीकर दे दी जान

कोरबा: ग्राम चचिया निवासी एक विवाहिता ने कीटनाशक का सेवन कर खुदकुशी कर ली है. मृतका के पिता ने अपने दामाद मनोज पटेल पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. उन्होंने दामाद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल जिला अस्पताल चौकी पुलिस ने मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

पिता ने दामाद पर लगाए गंभीर आरोप

ग्राम चकिया निवासी मनोज पटेल पेशे से ट्रैक्टर चालक है. उसके मुताबिक गुरुवार की सुबह जब वह ट्रैक्टर लेकर निकल रहा था. इसी दौरान उसकी पत्नी राधाबाई ने उसके साथ जाने की जिद की थी. तब नाराज होकर उसने अपनी पत्नी को दो थप्पड़ लगा दिया था. इसके बाद वो हाटी चला गया. उसके भाई से जानकारी मिली की राधा ने कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया है. उसकी मौत घर पर ही हो गई थी.

भिलाई : CISF जवान की बेटी ने की आत्महत्या

मृतका के पिता ने लगाए आरोप

मृतका के पिता मनीराम पटेल ने बताया कि उसकी बेटी का विवाह 8-9 साल पहले हुआ था. विवाह के बाद से ही मनोज पटेल उसकी बेटी राधाबाई को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था. उसने अपने दामाद को 10 हजार रुपए दिए भी थे. मनीराम ने अपने दामाद पर किसी अन्य महिला से संबंध होने का भी आरोप लगाया है. वहीं मृतका की मां फूलमती पटेल ने कहा कि विवाह के बाद से ही मनोज उसकी बेटी के साथ मारपीट करता था. राधा ने उसे एक बार कहा था कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है. जिला अस्पताल चौकी पुलिस ने इस संबंध में दोनों पक्षों का बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details