छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Korba Medical College कोरबा मेडिकल कॉलेज में चोरी के आरोपी को स्टाफ ने पकड़ा, पहले अस्पताल में ही करता था काम

कोरबा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बुधवार की देर रात मोबाइल चोरी करने वाले युवक को मेडिकल कॉलेज के स्टाफ ने ही रंगे हाथ पकड़ लिया. पहले तो उसकी जमकर खबर ली. इसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थित पुलिस चौकी के हवाले कर दिया गया. theft in korba medical college

By

Published : Feb 23, 2023, 7:44 AM IST

Korba Medical College
कोरबा मेडिकल कॉलेज में चोरी

कोरबा:मेडिकल कॉलेज अस्पताल कोरबा में एक युवक चोरी की नीयत से मेडिकल कॉलेज के पीछे मुर्दाघर के पास संदिग्ध स्थिति में घूमते हुए दिखा. जिस पर पहले अस्पताल के कर्मचारियों की नजर पड़ी इसके बाद पुलिस को भी खबर दी गयी. युवक से मोबाइल बरामद कर लिया गया है. जो अस्पताल में एडमिट शिवप्रसाद अनंत की पत्नी कौशल्या बाई का था.
कौशल्या ने बताया कि उसका मोबाइल फोन कुछ देर पहले अस्पताल में वार्ड के बेड से चोरी हो गया था. अब यही फोन पकड़े गए युवक से बरामद किया गया है.

अस्पताल में ही काम करता था आरोपी :मेडिकल कॉलेज अस्पताल के किचन मैनेजर आशीष कुमार मिरी ने बताया कि " पकड़े गए युवक का नाम अभीजीत है. जोि पहले अस्पताल के किचन में काम करता था. उसकी इसी तरह की हरकतों की वजह से उसे काम से निकाल दिया गया था. बदले की भावना से अभिजीत मुझे मारने के लिए आया हुआ था. पहले तो उसने अस्पताल के वार्ड से एक मरीज का मोबाइल फोन चोरी कर लिया. इसके बाद लोहे का रॉड लेकर वह मेरे वाहन के पास घात लगाकर मेरा इंतज़ार कर रहा था. उसके हाथ में लोहे का रॉड था. मेरी बाइक का प्लग भी निकाल कर अपने हाथ में रखा हुआ था. ताकि मैं बाइक को स्टार्ट ना कर सकूं. समय रहते हमने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है."

कोरबा मेडिकल कॉलेज में 24 घंटे में चोरी की दूसरी वारदात, अस्पताल परिसर से सबमर्सिबल पंप उखाड़ ले गए चोर

पुलिस कर रही है कार्रवाई :संदिग्ध अवस्था में अस्पताल से पकड़े गए युवक अभिजीत को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पुलिस ने हिरासत में ले लिया है उससे मोबाइल और लोहे का रॉड भी जब्त किया है. पुलिस ने बताया कि युवक के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Job fraud in Bilaspur: नौकरी लगाने का झांसा देकर महिला से 14 लाख की ठगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details