छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

प्रशासन ने जमातियों को किया दिल्ली रवाना, CITI हॉस्टल में थे क्वॉरेंटाइन

कोरबा के CITI हॉस्टल में क्वॉरेंटाइन किए गए 28 जमातियों को प्रशासन ने दिल्ली रवाना कर दिया है.

By

Published : May 3, 2020, 11:18 PM IST

Updated : May 4, 2020, 2:32 AM IST

Administration sent Jamati to Delhi
प्रशासन ने जमातियों को किया दिल्ली रवाना

कोरबा: जिले के कटघोरा से कोरोना वायरस के संक्रमण की आशंका को देखते हुए CITI हॉस्टल गेवरा लाए गए 28 जमातियों को उनके गृह नगर के लिए रवाना कर दिया गया. इसके पहले जिला प्रशासन की ओर सभी जमातियों का स्वास्थ्य परीक्षण करवाया गया. सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई. साथ ही सभी जमातियों को 28 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया था.

प्रशासन ने जमातियों को किया दिल्ली रवाना

जानकारी के मुताबिक 15 जमाती को 1 अप्रैल और 13 जमातियों को 4अप्रैल को कटघोरा से CITI हॉस्टल लाया गया था. जमातियों ने अपने गृह नगर दिल्ली जाने के लिए कलेक्टर किरण कौशल से अनुमति भी मांगी थी, जिसपर कलेक्टर ने जमातियों के सामूहिक आवेदन पर उन्हें मुस्तफाबाद (उत्तर पूर्व दिल्ली) जाने की अनुमति दी है.जमातियों को दिल्ली पहुंचने पर वहां के जिला प्रशासन को सूचित करने और तय दिशा निर्देशों का पालन करने के लिए निर्देश दिए गए हैं.

जमातियों ने की व्यवस्थाओं की तारीफ

बता दें मुस्तफाबाद दिल्ली से राताखार मस्जिद पहुंचे ,इन सभी 28 जमातियों को निजामुद्दीन में आयोजित मरकज में शामिल होने और कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आने की संभावना पर SECL गेवरा के CITI हॉस्टल में क्वॉरेंटाइन किया गया था. इस दौरान इन सभी की लगातार मेडिकल मॉनिटरिंग की जा रही थी.सभी जमातियों को लेकर कोरबा से एक बस रविवार को दिल्ली के लिए रवाना हुई, बस में जमातियों के लिए पर्याप्त मात्रा में मास्क और सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई.

जमातियों ने क्वॉरेंटाइन सेंटर में जिला प्रशासन की ओर से की गई व्यवस्थाओं की जमकर तारीफ की और कलेक्टर सहित सभी अधिकारी-कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त किया.

Last Updated : May 4, 2020, 2:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details