छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा में भाजपाइयों ने "गुमशुदा सांसद की तलाश" का लगाया पोस्टर, लिखा- जनता ने सालों से नहीं देखा !

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 13, 2024, 12:58 PM IST

Updated : Jan 13, 2024, 1:59 PM IST

loksabha election 2024 विधानसभा चुनाव में जीत के बाद लोकसभा चुनाव में अपना परचम लहराने भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है. कोरबा में भाइपाइयों ने सांसद के गुमशुदा होने के पोस्टर चिपका दिए हैं. Korba mp

Search for missing MP
गुमशुदा सांसद की तलाश

कोरबा: लोकसभा चुनाव के पहले सियासी पारा अब गरमाने लगा है. कुछ ही महीनों में आम चुनाव होने वाले हैं. जिसे देखते हुए राजनीतिक दल सक्रिय हैं. छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 सीटों में एक सीट कोरबा है. जहां से छत्तीसगढ़ विधानसभा के विधानसभा अध्यक्ष रहे और वर्तमान में नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत की पत्नी ज्योत्सना महंत सांसद हैं. भाजपाइयों ने पूरे शहर में सांसद के गुमशुदा होने का पोस्टर चस्पा किया है. सोशल मीडिया में इसकी जमकर चर्चा है. भाजपाइयों ने पोस्ट में लिखा है कि जनता सांसद को सालों से तलाश रही है. उन्हें किसी ने देखा भी नहीं है, इस पर कांग्रेसियों ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि भाजपाइयों को दृष्टिदोष हो गया है.

निगम के नेता प्रतिपक्ष नेता हितानंद ने जारी किया पोस्टर:नगर पालिक निगम कोरबा के नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल ने ये पोस्टर जारी किया है. पोस्टर जारी कर उन्होंने कहा "कोरबा लोकसभा क्षेत्र की जनता अपने द्वारा चुने गए कांग्रेस की सांसद को पिछले 5 साल से ढूंढ रही है. वह ना तो शहर में कहीं दिखती है. ना अपने कार्यालय में और ना ही अपने आवास में ही दिखाई देती हैं. सांसद को जनता ने 5 साल से देखा नहीं है. लोकसभा क्षेत्र में किसी भी तरह का कोई विकास कार्य पिछले 5 साल से नहीं हुआ है. ना ही सांसद ने इसके लिए कोई ठोस पहल की है. कोरबा के साथ कोरिया, मरवाही, बैकुंठपुर, चिरमिरी, सोनहत, पाली सहित पूरे क्षेत्र की जनता अपने सांसद को खोज रही है. आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता अपनी लापता सांसद को हटाकर भाजपा का कमल खिलाएगी."

भाजपाई दृष्टिदोष के शिकार:भाजपा के पोस्ट पर सांसद ज्योत्सना महंत की करीबी कांग्रेस नेता उषा तिवारी ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने हितानंद अग्रवाल पर ठेकेदारी चमकाने का आरोप लगाया है और कहा है कि विधानसभा चुनाव के समय वह अपनी पार्टी के प्रत्याशी को छोड़ दूसरे के क्षेत्र में सक्रिय थे. अब भाजपा के जीतने के बाद दिखावे का ढोंग कर रहे हैं.

नेताओं के बीच शुरू हुई जुबानी जंग:लोकसभा चुनाव का बिगुल अभी नहीं बजा है. आचार संहिता की तिथि लागू नहीं हुई है. संभवत: इस वर्ष के मई में लोकसभा चुनाव संपन्न कराए जाएंगे. छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 सीट हैं. चुनावी वर्ष में नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ी चुकी है.

विधानसभा चुनाव में हार पर फिर फूटा चरणदास महंत का दर्द, पायलट ने कहा अब आगे की सोचिए
केन्‍द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का छत्तीसगढ़ दौरा, विकसित भारत यात्रा में होंगे शामिल
फंड की कमी से जूझ रही कांग्रेस, पायलट ने कहा केंद्र की वजह से पार्टी को नहीं मिल रहा चंदा
Last Updated : Jan 13, 2024, 1:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details