छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: चरित्र शंका में पति बना हैवान, पत्नी को दी दर्दनाक मौत

कोरबा के पोड़ी बहार बस्ती में एक महिला की लहूलुहान लाश कमरे में मिली. पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के बीच चरित्र संदेह को लेकर बीती रात विवाद हुआ था. जिसके बाद आरोपी पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

husband killed wife
पत्नी की हत्या

By

Published : Nov 12, 2020, 8:34 PM IST

कोरबा: रामपुर चौकी क्षेत्र के पोड़ी बहार बस्ती में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक महिला की रक्तरंजित लाश उसके ही घर पर मिली. 35 वर्षीय पुष्पा श्रीवास की लाश घर के बेड रूम में पड़ी हुई थी. घटना की सूचना पर रामपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. शक के आधार पर पुलिस मृतिका के पति विजय श्रीवास को गिरफ्तार कर थाने लाई. जहां उससे कड़ी पूछताछ की गई.

चौकी प्रभारी पौरुष कुर्रे ने बताया कि आरोपी पति से पूछताछ में बात सामने आई है कि पति-पत्नी के बीच चरित्र संदेह को लेकर बीती रात विवाद हुआ था. जिसके बाद आरोपी पति ने पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी. रामपुर चौकी पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पढ़ें-गरियाबंद: पत्नी ने नहीं बनाया खाना, पति ने दी खौफनाक मौत

आए दिन होता था झगड़ा

बस्ती वासियों का कहना है कि पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता रहता था. बीती रात भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. मृतिका के 2 बच्चे भी हैं. बड़ी बेटी 12 साल की और बेटा मात्र 6 साल का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details