छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

ट्रक और बाइक में भीषण टक्कर, गुस्साये ग्रामीणों ने ट्रक में लगा दी आग

जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीती रात कटघोरा थाना के सुतर्रा बाइपास पर एक ट्रक और बाइक में टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है.

By

Published : Jun 1, 2019, 8:09 AM IST

Updated : Jun 1, 2019, 1:08 PM IST

गुस्साये ग्रामीणों ने ट्रक में लगा दी आग

कोरबा: जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में हर दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं में राहगीरों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है. ट्रैफिक पुलिस भी बेलगाम वाहनों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है.

गुस्साये ग्रामीणों ने ट्रक में लगा दी आग

आक्रोशित लोगों ने ट्रक में लगाई आग
बीती रात कटघोरा थाना के सुतर्रा बाइपास पर एक ट्रक और बाइक में टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है. बताया जा रहा है, एक युवक बाइक से बगदेवा के लिए निकला ही था कि अचानक सामने से आ रहे एक ट्रक ने उसे रौंद दिया. हादसे में बाइक ट्रक के पहिए के नीचे जा घुसी और जिसमें सोमेश बुरी तरह से घायल हो गया. हादसे में बाद मौके पहुंचे ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दी.

आग पर पाया गया काबू
हादसे की सूचना मिलते ही कटघोरा पुलिस और नगर पालिका की दमकल गाड़ी मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया गया. वहीं आक्रोशित ग्रामीणों को पुलिस द्वारा समझाइश दी गई, जिसके बाद मामला शांत हुआ. घायल सोमेश साहू को प्राथमिक इलाज के लिए कटघोरा समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था. जहां से उसे कोरबा रेफर कर दिया गया है.

Last Updated : Jun 1, 2019, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details