छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

केएन कॉलेज में रोजगार मेला, 462 पदों के लिए उमड़ी युवाओं की भीड़

केएन कॉलेज और रोजगार कार्यालय के संयुक्त प्रयास से शुक्रवार को पुराने शहर के केएन कॉलेज में रोजगार मेले का आयोजन किया गया. जहां शहर के ही 11 संस्थानों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इस दौरान भर्ती के लिए 462 पद उपलब्ध थे. उम्मीदवारों की भीड़ उमड़ पड़ी.

By

Published : Oct 1, 2021, 10:40 PM IST

Updated : Oct 2, 2021, 11:46 AM IST

केएन कॉलेज में रोजगार मेला
केएन कॉलेज में रोजगार मेला

कोरबा:कोरोना काल के बाद अब युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के प्रयास शुरू हो रहे हैं. केएन कॉलेज और रोजगार कार्यालय के संयुक्त प्रयास से शुक्रवार को पुराने शहर के केएन कॉलेज में रोजगार मेले का आयोजन किया गया. जहां शहर के ही 11 संस्थानों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इस दौरान भर्ती के लिए 462 पद उपलब्ध थे. जिसके लिए उम्मीदवारों को बुलाया गया था.

केएन कॉलेज में रोजगार मेला

11 संस्थानों ने दर्ज कराई उपस्थिति


विभिन्न पदों पर प्लेसमेंट के लिए लगभग 18 निजी संस्थानों को बुलाया गया था. जिसमें से 11 ने उपस्थिति दर्ज कराई। जिसमें अलर्ट एसजीएस प्राइवेट लिमिटेड रायपुर, मॉडर्न ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट कोरबा, मणप्पुरम फाइनेंस, ऑनलाइन गुरुकुल, बंधन बैंक, श्वेता मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल, बजाज फाइनेंस, एचडीएफसी बैंक ल, कृष्णा हॉस्पिटल जैसे निजी संस्थान शामिल रहे. 462 पदों के लिए कुल 969 उम्मीदवारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जिसमे से 24 युवाओं को तत्काल प्लेसमेंट मिली जबकि 132 युवाओं का साक्षात्कार के बाद नियुक्ति मिलेगी.


युवाओं को मिले हैं बेहतर अवसर


केएन कॉलेज के प्राचार्य प्रशांत बापापुरकर ने बताया कि रोजगार मेले में युवाओं को बेहतर अवसर मिले हैं। स्थानीय स्तर पर उन्हें रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे। शुक्रवार को आयोजित कॉलेज प्रांगण के रोजगार मेले में युवाओं का खासा उत्साह देखने को मिला.

Last Updated : Oct 2, 2021, 11:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details