छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Lanco Amarkantak Power Project के उप महाप्रबंधक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 18, 2021, 6:40 PM IST

लैंको अमरकंटक बिजली परियोजना (Lanco Amarkantak Power Project) के उप महाप्रबंधक सत्यव्रत बराल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Deputy General Manager Satyawart Baral) हो गई. उरगा पुलिस (Urga Police) ने घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजहों का पता लग सकेगा.

Urga Police
उरगा पुलिस

कोरबा:लैंको अमरकंटक बिजली परियोजना के उप महाप्रबंधक सत्यव्रत बराल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उनका शव कंट्रोल रुम में फांसी के फंदे पर लटका मिला. कर्मचारियों ने इसकी सूचना उरगा पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है . मौके से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है.

लैंको पावर प्लांट के अधिकारी ने की आत्महत्या

यह भी पढ़ें:Fraud cases in Raipur: रायपुर के व्यापारी से साढ़े 6 करोड़ की ठगी, रिटायर्ड प्रिंसिपल से भी फ्रॉड

लैंको अमरकंटक बिजली परियोजना प्लांट में बढ़ी परेशानी

बताया जा रहा है कि, लैंको अमरकंटक बिजली परियोजना (Lanco Amarkantak Power Project) के तहत अलग-अलग मसलों को लेकर प्रबंधन की दुश्वारियां बढ़ती जा रही थी. प्रबंधन के गतिरोध के बीच उप महाप्रबंधक सत्यव्रत बराल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. कंट्रोल रूम में वह फांसी के फंदे पर लटके मिले. जानकारी मिलने पर संयंत्र के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार-पुलिस

उरगा के सहायक उप निरीक्षक राम दुलारे साहू ने बताया कि शुभकांति की सूचना पर इस मामले में मर्ग कायम किया गया है. घटनास्थल से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है. उरगा पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details